Advertisement
photoDetails1hindi

महिला के Boyfriend ने उसकी 2 साल की बच्ची का किया यौन शोषण, फिर पीट-पीटकर मारा; मां ने शव को झील में फेंका

अमेरिका के टेक्सास (Texas) में तियुंद्रा क्रिस्टन नाम की महिला के प्रेमी ने उसकी 2 साल की बेटी का यौन शोषण किया और फिर बेल्ट से पीट-पीटकर हत्या कर दी. मौत के बाद उसकी मां ने शव को प्लास्टिक के बैग में लपेटकर झील में फेंक दिया.

यौन-शोषण के बाद हत्या

1/5
यौन-शोषण के बाद हत्या

डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार, तियुंद्रा क्रिस्टन (Tiaundra Christon) के बॉयफ्रेंड केनी हेवेट (Kenny Hewett) ने साल 2018 में 2 साल की हजाना एंडरसन (Hazana Anderson) का पहले यौन शोषण किया और फिर बेल्ट से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी थी. रिपोर्ट के अनुसार, हजाना एंडरसन (Hazana Anderson) की मौत के बाद उसकी मां तियुंद्रा क्रिस्टन ने उसे प्लास्टिक के बैग में लपेटा और फिर पत्थर बांधकर एक झील में फेंक दिया.

मां ने बताई पूरी कहानी

2/5
मां ने बताई पूरी कहानी

क्रिस्टन ने सार्वजनिक सुरक्षा विभाग को बताया कि वह, हेवेट और हजाना 17 अक्टूबर से 20 अक्टूबर 2018 तक ह्यूस्टन के डाउनटाउन होटल में ठहरे थे. 19 अक्टूबर को हेवेट बच्ची को लेकर खाना लेने गया, लेकिन जब 30 मिनट बाद दोनों आए तो हजाना रो रही थी. इसके बाद हेवेट ने उसे बेल्ट से पीटना शुरू कर दिया और क्रिस्टन को भी अपनी बेटी को बेल्ट से मारने के लिए कहा, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया. इसके बाद हेवेट ने फिर से हजाना को पीटना शुरू कर दिया. जब बच्ची बेहोश हो गई तो दोनों ने उसे बाथटब में डाल दिया, लेकिन तब उन्हें अहसास हुआ कि बच्ची मर चुकी है. इस दौरान क्रिस्टन जब बच्ची के कपड़े निकाल रही थी, तब उसके साथ यौन शोषण का शक हुआ.

कार में 3 दिन शव लेकर घुमते रहे

3/5
कार में 3 दिन शव लेकर घुमते रहे

बच्ची की मौत के बाद क्रिस्टन और केनी हेवेट ने शव को प्लास्टिक के बैग में लपेटा और होटल से निकल गए. क्रिस्टन ने पुलिस को बताया कि तीन दिनों तक शव को अपनी कार के पिछली सीट के नीचे रखा और फिर झील में फेंक दिया.

गुमशुदगी की रिपोर्ट

4/5
गुमशुदगी की रिपोर्ट

बेटी की मौत के 5 दिन बाद क्रिस्टन ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. उसने बताया कि वह बच्ची के साथ कॉलेज स्टेशन पार्क गई थी, जहां से वह गायब हो गई. उसने दावा किया कि वह हजाना के लिए दूध की बोतल लेने के लिए गाड़ी के पास गई थी और जब वह लौटी तो बच्ची गायब थी.

कैसे हुआ मामले का खुलासा

5/5
कैसे हुआ मामले का खुलासा

गुमशुदगी की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने तलाश शुरू की और उन्हें बच्ची के कपड़ों में एक डॉल मिली, जिसके बाद पुलिस ने क्रिस्टन से पूछताछ की. पुलिस पूछताछ में क्रिस्टन ने जुर्म स्वीकार कर लिया, जिसके बाद उसे बॉयफ्रेंड के साथ गिरफ्तार किया गया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़