Advertisement
trendingPhotos811189
photoDetails1hindi

दो बार आई Govinda के तलाक की नौबत, पत्नी सुनीता को फिर भी था 'चीची' पर भरोसा

गोविंदा 80 और 90 के दशक में बॉलीवुड के हीरो नंबर थे. अपनी एक्टिंग और डांस से गोविंदा ने सभी का दिल जीता, लेकिन गोविंदा की पर्सनल लाइफ ने भी सभी का ध्यान खींचा. गोविंदा के तलाक की दो बार नौबत आई और वो भी दो हीरोइनों की वजह से...

नीलम के साथ गोविंदा ने दीं कई हिट

1/8
नीलम के साथ गोविंदा ने दीं कई हिट

बॉलीवुड में गोविंदा (Govinda) की सबसे पहले जोड़ी नीलम कोठारी के साथ बनी. खुदगर्ज, लव 86, दो कैदी, इल्जाम, हत्या और सिंदूर समेत करीब 10 फिल्मों में दोनों ने साथ काम किया. नीलम (Neelam Kothari) की जोड़ी गोविंदा के साथ खूब पसंद की गई. दोनों की ज्यादातर फिल्में हिट रहीं.

जब सुर्खियों में आईं गोविंदा के अफेयर की खबरें

2/8
जब सुर्खियों में आईं गोविंदा के अफेयर की खबरें

इनकी फिल्मों में जबरदस्त डांस का जादू दर्शकों के सिर चढ़ कर बोलता था. पर्दे पर जोड़ी सुपरहिट थी तो वहीं असल जिंदगी में भी रोमांस की कहानियां शुरू हो गई थीं. उन दिनों नीलम और गोविंदा (Govinda) के अफेयर ( Love Story) की  खबरें भी खूब छायी रहीं.  

गोविंदा पहले से थे शादीशुदा

3/8
गोविंदा पहले से थे शादीशुदा

इस प्रेम कहानी में एक मुश्किल थी, गोविंदा (Govinda) पहले से ही शादीशुदा थे. गोविंदा और  नीलम के अफेयर की खबर जैसे ही मीडिया में आई वैसे भी परिवार के सामने भी गुपचुप कहानी से पर्दा हट गया. फिर क्या, गोविंदा की शादीशुदा जिंदगी में तूफान आ गया. गोविंद के इस रिश्ते को लेकर पत्नी का नाराज होना तो जायज था, लेकिन गोविंदा की मां उससे भी ज्यादा नाराज हो गईं. वहीं वाइफ सुनीता ने भी अपना पक्ष रखा और नीलम के साथ फिल्मों में काम करने से मना किया.

 

दोनों को साथ में कई फिल्में हुईं ऑफर

4/8
दोनों को साथ में कई फिल्में हुईं ऑफर

गोविंदा (Govinda) को भी प्रेम रोग हो गया था. ऐसे में वे भी कहा मानने वाले थे, वे एक के बाद एक फिल्में नीलम के साथ ही कर रहे थे. दोनों की जोड़ी को दर्शक इतना पसंद कर रहे थे कि हर प्रोड्यूसर दोनों को फिल्मों में कास्ट करना चाहता था.

सुनीता का गोविंदा के अफेयर पर बयान

5/8
सुनीता का गोविंदा के अफेयर पर बयान

इस सब के बीच परेशान सुनीता (Sunita) को गोविंदा (Govinda) पर यकीन कि वे कुछ भी गलत नहीं करेंगे. गोविंदा की वाइफ सुनीता ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा था, 'जब नीलम (Neelam Kothari) से उनके अफेयर की खबर आ रही थी तब मैं निश्चिंत थी. मम्मी जी मेरे साथ थीं और मैं जानती थी कि चीची मेरे साथ कुछ गलत नहीं करेंगे.'

मां ने लगाई थी गोविंदा को फटकार

6/8
मां ने लगाई थी गोविंदा को फटकार

गोविंदा (Govinda) अपनी मां का कहना कभी नहीं टालते थे. ऐसे में गोविंदा को मां ने साफ कह दिया था कि वो नीलम से दूर रहें. परिवार और मां की खातिर गोविंदा ने नीलम का साथ छोड़ दिया. इसका असर नीलम के करियर पर पड़ा. उन्हें फिल्में मिलनी बंद हो गई. लीड एक्ट्रेस के बजाय उन्हें साइड एक्ट्रेस के रोल मिलने लगे. 

गोविंदा से ब्रेकअप के बाद हुआ नीलम का बुरा हाल

7/8
गोविंदा से ब्रेकअप के बाद हुआ नीलम का बुरा हाल

गोविंदा से ब्रेकअप के बाद नीलम का नाम बॉबी देओल से जुड़ा. बाबी से ब्रेकअप के बाद नीलम कोठारी ने यूके के बिजनेसमैन ऋषि सेठिया से शादी की, लेकिन जल्द ही तलाक हो गया. इसके बाद नीलम ने एक्टर समीर सोनी के साथ 2011 में शादी की. नीलम के जीवन से जाने के बाद गोविंदा (Govinda) की लाइफ में एक और हीरोइन आईं. वो कोई और नहीं, बल्कि रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) थीं. 

लिव इन में रह रहे थे गोविंद और रानी मखर्जी

8/8
लिव इन में रह रहे थे गोविंद और रानी मखर्जी

फिल्म हद कर दी आपने में दोनों ने साथ काम किया था. शूटिंग के दौरान ही दोनों के अफेयर की खबरें आने लगीं. कहा जाता है की दोनों लिव इन में रहने लगे थे, लेकिन  इसका असर गोविंदा (Govinda) के बच्चों की जिन्दगी पर पड़ रहा था. उनकी बेटी टीना डिप्रेशन से जूझने लगी थीं और वाइफ ने घर छोड़ दिया था. परिवार के प्रति अपनी जिम्मेदारी को देखते हुए गोविंदा ने रानी का साथ भी छोड़ दिया. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़