PUBG खेलते-खेलते 'हैवान' बना शख्स, दरिंदगी से किया मां-बाप का मर्डर
Advertisement
trendingNow11812912

PUBG खेलते-खेलते 'हैवान' बना शख्स, दरिंदगी से किया मां-बाप का मर्डर

Double Murder In Jhansi: इस मर्डर केस का खुलासा उस वक्त हुआ जब दूध देने वाला आरोपी के घर पहुंचा था. जब दूध वाले ने घर में झांककर देखा तो उसका दिमाग चकरा गया क्योंकि घर का मालिक और उनकी पत्नी खून से लथपथ जमीन पर गिरे हुए दिखाई दिए.

फाइल फोटो

Son Killed Parents: उत्तर प्रदेश के झांसी (Jhansi) से एक ऐसी खबर आ रही है जिसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी. यहां एक शख्स ने अपने माता-पिता को पीट-पीटकर मार डाला. खबरों की मानें तो युवक बहुत अधिक पब्जी (PUBG) खेलता था जिसकी वजह से उसने अपना मानसिक संतुलन खो दिया. जब इस बात का पता पुलिस को चला तो वह तुरंत घटना स्थल पर पहुंची. इस दौरान पुलिस के आंखों के आगे जो नजारा था वह बिल्कुल हैरान करने वाला था. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो हत्यारा बेटा घर में बैठा हुआ मिला. यह घटना झांसी के नवाबाद थाना इलाके की है.

बेटे ने किया मां-बाप का मर्डर

इस मर्डर केस का खुलासा उस वक्त हुआ जब दूध देने वाला आरोपी के घर पहुंचा था. जब दूध वाले ने घर में झांककर देखा तो उसका दिमाग चकरा गया क्योंकि घर का मालिक और उनकी पत्नी खून से लथपथ जमीन पर गिरे हुए दिखाई दिए. इसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बेटे ने हत्या की बात कबूल कर ली है. वहीं, पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतकों की पहचान लक्ष्मी प्रसाद (जो पेशे से एक सरकारी शिक्षक थे) और विमला के तौर पर की गई है.

पूछताछ में हुआ खुलासा

आरोपी बेटे का नाम अंकित है जिसकी उम्र 28 साल बताई जा रही है. खबरों की मानें तो जब पुलिस घर पर पहुंची तो लक्ष्मी प्रसाद और विमला दोनों बुरी तरह घायल थे, लेकिन अस्पताल के रास्ते में लक्ष्मी प्रसाद ने दम तोड़ दिया और इलाज के दौरान विमला की भी मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी अंकित को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. यूपी पुलिस को अपनी शुरूआती जांच में पता चला कि अंकित को गेम की लत है. इसकी वजह से वह अपना मानसिक संतुलन खो चुका है और आगे चलकर उसकी हालत और ज्यादा खराब हो गई.

Trending news