Zee Rozgar Samachar

PPE Kit पहनकर शोरूम से लूटे करोड़ों के गहने, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

साउथ ईस्‍ट दिल्‍ली में हुई इस करोड़ों की चोरी की घटना को बड़े ही फिल्‍मी अंदाज में अंजाम दिया गया था. लेकिन पुलिस ने 24 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

PPE Kit पहनकर शोरूम से लूटे करोड़ों के गहने, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

नई दिल्‍ली: राजधानी के कालकाजी इलाके की एक गहनों की दुकान से करोड़ों रुपये के गहने चोरी होने के मामले में पुलिस ने आरोपी मोहम्‍मद शेख नूर को गिरफ्तार किया है.  इस चोरी की वारदात को आरोपी ने  पीपीई किट पहनकर अंजाम दिया था. 

बुधवार को सुबह 11 बजे साउथ ईस्‍ट दिल्‍ली के कालकाजी (Kalkaji) में शेख नूर ने अंजलि ज्‍वेलर्स में पीपीई किट (PPE Kit) पहनकर चोरी की.

गार्ड्स को नहीं लगी भनक 

पुलिस के मुताबिक, आरोपी शेख नूर दूसरी इमारत की छत से शोरूम में घुसा था और उसने इतने शातिर तरीके से चोरी की वारदात को अंजाम दिया कि वहां तैनात हथियारबंद गार्ड्स को इसकी भनक तक नहीं लगी. 

इलेक्‍ट्रीशियन के तौर पर काम करता था आरोपी

शोरूम से करोड़ों के गहने लूटकर शेख नूर  गहनों से भरा बैग आराम से ऑटो से उठाकर ले गया था और इस बीच उसे किसी ने रोका टोका तक नहीं.  हालांकि 24 घंटे के भीतर पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी शेख नूर के पास से 13 करोड़ रुपये के 25 किलो सोने के गहने बरामद हुए हैं. 

पुलिस ने बताया कि आरोपी शेख नूर हुबली का रहने वाला है और इस इलाके में इलेक्‍ट्रीशियन के तौर पर काम करता था. 

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.