पति-पत्नी ने की आत्महत्या, 8 महीने के मासूम को घर में छोड़ा अकेला; जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement

पति-पत्नी ने की आत्महत्या, 8 महीने के मासूम को घर में छोड़ा अकेला; जानें क्या है पूरा मामला

आत्महत्या करने से पहले ग्रेटर नोएडा में रहने वाली अपनी बहन को SMS किया था कि सुबह घर आ जाना बाबू घर में अकेला होगा.

आत्महत्या करने वाले दंपति की फाइल फोटो.

गाजियाबाद: कोरोना के संकट काल में सुसाइड के मामले में लगातार सामने आ रहे हैं. खुदकुशी का एक नया मामला दिल्‍ली-एनसीआर में आने वाले गाजियाबाद शहर से जुड़ा है. यहां के पॉश इलाके इंदिरापुरम के ज्ञान खंड-1 में एक दंपति ने अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया है. घर में मृतक पति-पत्नी के अलावा उनका 8 महीने का बच्चा मिला है. मृतक पल्लवी ने आत्महत्या करने से पहले ग्रेटर नोएडा में रहने वाली अपनी बहन को SMS किया था कि सुबह घर आ जाना बाबू घर में अकेला होगा.

बता दें कि पत्नी पल्लवी ने ड्राइंग रूम में और पति निखिल ने बेडरूम में फांसी के फंदे पर लटक कर जान दे दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई. पुलिस ने पति-पत्नी दोनों की डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस के मुताबिक पल्‍लवी और निखिल इंदिरापुरम के ज्ञान खंड-1 में रहते थे. पल्‍लवी ने ड्राइंग रूम में तो निखिल ने बेडरूम में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. वहीं उनका 8 महीने के बच्‍चा घर में अकेला मिला है. अभी तक सुसाइड करने की वजह का पता नहीं चल सका है.

ये भी पढ़ें- पति की आत्महत्या के बाद डिप्रेशन से जूझ रही महिला ने की खुदकुशी

पुलिस का कहना है कि मृतक युवक निखिल सॉफ्टवेयर इंजीनियर था, वो नोएडा की एक कंपनी में जॉब करता था. जबकि उसकी पत्नी पल्लवी ने लगभग 1 साल पहले अपनी जॉब छोड़ दी थी. पति-पत्नी के एक साथ खुदकुशी करने की क्या वजह रही इसका पता लगाया जा रहा है. पल्‍लवी और निखिल के आत्महत्या करने के बाद उनका परिवार सदमे में है. इस मामले में वो बात करने के लिए अभी तैयार नहीं हैं.

बता दें कि दो साल पहले ही पल्‍लवी और निखिल की शादी हुई थी. पुलिस द्वारा घर की फॉरेंसिक जांच भी करवाई जा रही है. पुलिस का कहना है कि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. जल्द ही निखिल और पल्लवी के करीबियों से पूछताछ करके आत्महत्या की वजह का पता लगाया जाएगा.

ये वीडियो भी देखें-

Trending news