Udaipur: IPL में करोड़ों का सट्टा लगाने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश, 5 गिरफ्तार
Advertisement

Udaipur: IPL में करोड़ों का सट्टा लगाने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश, 5 गिरफ्तार

Udaipur News: पुलिस ने  3 करोड़ का हिसाब, 16600 रुपए की नगदी, 40 मोबाइल फोन, तीन लैपटॉप, एक LED TV और एक कार सहित अन्य उपकरण बरामद किए.

5 सटोरियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Udaipur: उदयपुर पुलिस की डिस्ट्रिक्ट स्पेशल टीम ने मंगलवार देर रात बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. टीम ने कार्रवाई करते हुए आईपीएल IPL 2021) मैच पर सट्टा लगा रहे अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश किया. इस दौरान टीम ने 5 सटोरियों को गिरफ्तार किया. उनके कब्जे से 3 करोड़ का हिसाब, 16600 रुपए की नगदी, 40 मोबाइल फोन, तीन लैपटॉप, एक LED TV और एक कार सहित अन्य उपकरण बरामद किए.

ये भी पढ़ें-Ajmer: पति ने पत्नी की धारदार हथियार से की हत्या, 13 माह की बेटी को लेकर हुआ फरार

दरअसल, टीम के इंचार्ज हनुवंत सिंह राजपुरोहित को मुखबिर के जरिए सूचना मिली की मीरा नगर 80 फीट रोड पर स्थित स्काई हाइट कॉम्प्लेक्स के फ्लैट नंबर 404 में कुछ लोग आईपीएल (Indian Premier League) मैच पर सट्टा लगवा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें-Jhalawar News: अंतरराज्यीय हथियार तस्कर गिरफ्तार, 11 हथियार बरामद

इस पर डीएसटी इंचार्ज हनुमंत सिंह ने पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंच फ्लैट में दबिश देकर अवैध रूप से चल रहे सट्टे के कारोबार का खुलासा कर दिया. पुलिस की टीम मामले में अग्रिम अनुसंधान करने में जुट गई हैं. इस पूरी कार्रवाई में कॉन्स्टेबल प्रहलाद पाटीदार और साइबर सेल के लोकेश की मुख्य भूमिका रही है.

(इनपुट- अविनाश जागनावत)

Trending news