Uddhav Thackeray Threat: उद्धव ठाकरे के घर के बाहर कौन करना चाहता है 'कांड'? कंट्रोल रूम में एक कॉल से हड़कंप
Advertisement
trendingNow12060977

Uddhav Thackeray Threat: उद्धव ठाकरे के घर के बाहर कौन करना चाहता है 'कांड'? कंट्रोल रूम में एक कॉल से हड़कंप

Threat For Uddhav Thackeray: क्या मुंबई में उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) की जान को कोई खतरा है? क्या उनके खिलाफ कोई साजिश रची जा रही है? इसकी जानकारी कंट्रोल रूम को एक अज्ञात कॉलर ने दी है.

Uddhav Thackeray Threat: उद्धव ठाकरे के घर के बाहर कौन करना चाहता है 'कांड'? कंट्रोल रूम में एक कॉल से हड़कंप

Uddhav Thackeray Threat News: शिवसेना UBT प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के घर के बाहर कोई बड़ा कांड होने की संभावना है. इसकी जानकारी महाराष्ट्र पुलिस कंट्रोल रूम (Control Room) को मिली है. बता दें कि कंट्रोल रूम को एक अज्ञात कॉल (Unknown Call For Uddhav Thackeray) आया था. कॉल करने वाले ने ही ये जानकारी दी है. उसमें ट्रेन में ट्रैवल करते वक्त कुछ लोगों की बातें सुनीं, जो घटना को अंजाम देना चाहते हैं. कॉल करने वाले ने ये भी बताया कि वो लोग मुंबई में ही कमरा लेकर रहने वाले हैं. आइए जानते हैं कि ये पूरा मामला क्या है?

अज्ञात कॉलर ने क्या-क्या बताया?

कॉल करने वाले ने कंट्रोल रूम को बताया कि मुंबई-गुजरात ट्रेन से यात्रा कर रहे 4 से 5 लोग उद्धव ठाकरे के घर के बाहर कुछ बड़ा कांड करने के बारे में बातचीत कर रहे थे. बताया गया है कि ये युवक उर्दू में बातचीत कर रहे थे कि ऐसा कॉल में कहा गया है. अज्ञात युवक ने कंट्रोल रूम को बताया कि वह लोग मोहम्मद अली रोड पर किराए पर कमरा लेकर रहने वाले हैं. इस जानकारी के बाद मुंबई पुलिस अलर्ट हो गई है.

जांच में जुटी महाराष्ट्र पुलिस?

हालांकि, पुलिस ने अभी तक इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया है. लेकिन जांच शुरू की जाएगी. पता लगाया जाएगा कि कॉल किसने किया था. अगर उस आदमी से संपर्क होता है तो क्या कुछ और जानकारी भी निकाली जा सकती है. आखिर कौन उद्धव ठाकरे के साथ या उनके घर के बाहर कांड करने का प्लान कर रहा है.

साजिश के पीछे कौन?

हालांकि, अभी कुछ पुष्टि तो नहीं है, लेकिन अगर कॉल पर दी गई जानकारी सच है तो इसकी भी जांच की जाएगी कि साजिश रचने वाले आतंकवादी तो नहीं हैं. या फिर इसके पीछे अंडरवर्ल्ड का हाथ है. पुलिस इसकी भी जांच कर रही है कि कहीं किसी ने गुमराह करने के लिए तो ये फोन कॉल नहीं किया है. हालांकि, जांच पड़ताल के बाद ही सच सामने आएगा. अभी कुछ भी पुख्ता तौर पर कहना सही नहीं होगा.

Trending news