Kaushal Kishore News: केंद्रीय मंत्री के घर पर 'मर्डर', शख्स की गोली मारकर हत्या; मचा हड़कंप
Advertisement

Kaushal Kishore News: केंद्रीय मंत्री के घर पर 'मर्डर', शख्स की गोली मारकर हत्या; मचा हड़कंप

Lucknow Murder Case: लखनऊ में केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर (Kaushal Kishore) के आवास पर एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Kaushal Kishore News: केंद्रीय मंत्री के घर पर 'मर्डर', शख्स की गोली मारकर हत्या; मचा हड़कंप

Vinay Srivastav Murder Case: केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर (Kaushal Kishore) के घर पर 'हत्याकांड' होने की खबर सामने आई है. पुलिस के मुताबिक, विनय श्रीवास्तव (Vinay Srivastav) नामक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. बता दें कि लखनऊ (Lucknow) के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के बेगरिया गांव में केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर के दूसरे नए वाले आवास पर विनय श्रीवास्तव की पिस्टल से गोली मारकर हत्या की गई है. सूचना पाकर मौके पर पुलिस जांच पड़ताल के लिए पहुंची. मामले की जांच जारी है.

केंद्रीय मंत्री के आवास पर हत्या

जान लें कि हत्या की सूचना मिलने के बाद मौके पर पश्चिमी डीसीपी राहुल राज, एडीसीपी चिरंजीवी नाथ सिन्हा सहित भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद है. तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. विनय श्रीवास्तव के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है. 

3 साल पहले हुआ था बेटे का निधन

गौरतलब है कि इससे पहले साल 2020 में कौशल किशोर के बेटे आकाश किशोर का निधन हो गया था. बताया जाता है कि वे नशे के आदी थी. बेटे की मौत की घटना ने कौशल किशोर को अंदर से झकझोर दिया था. इसके बाद कौशल किशोर ने संकल्प लिया था कि वह पूरे यूपी और देश को नशे से मुक्ति दिलाएं. इसके बाद कौशल किशोर ने नशे के खिलाफ अभियान छेड़ा. नशामुक्ति के लिए कई कार्यक्रम आयोजित किए.

मंत्री कौशल किशोर का ट्वीट

इससे जुड़ा एक ट्वीट भी कौशल किशोर ने किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था कि मैंने एक गलती करके अपने नशा करने वाले लड़के की शादी कर दी जिसकी वजह से आज मेरी बहू विधवा हो गई अब कोई और लड़की विधवा ना हो इसलिए अपनी लड़कियों की शादी किसी भी नशा करने वाले व्यक्ति से न करें चाहे वह कितने बड़े पद, पोस्ट पर हो और चाहे कितना ही वह अमीर हो.

जानकारी के मुताबिक, विनय श्रीवास्तव के मर्डर की छानबीन पुलिस कर रही है. बताया जा रहा है कि विनय श्रीवास्तव, केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे का दोस्त था. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने कहा है कि मौत की गुत्थी जल्द ही सुलझा ली जाएगी.

Trending news