Video Call: मजदूर को पेड़ पर उल्टा लटकाकर पीटा..घरवालों को वीडियो कॉल पर दिखाया, फिर ऐसा काम कराया!
Advertisement

Video Call: मजदूर को पेड़ पर उल्टा लटकाकर पीटा..घरवालों को वीडियो कॉल पर दिखाया, फिर ऐसा काम कराया!

Crime With Minor: यह हैरान कर देने वाली घटना पंजाब की है जहां एक नाबालिग मजदूर को पेड़ से उल्टा लटका दिया गया. इसके लिए बकायदा मजबूत रस्सी मंगाई गई और फिर उसे जमकर पीटा गया. आरोप है कि उसका एक साथ 35 हजार लेकर भाग गया. पीटने का आदेश वहां के पंचों ने दिया.

Video Call: मजदूर को पेड़ पर उल्टा लटकाकर पीटा..घरवालों को वीडियो कॉल पर दिखाया, फिर ऐसा काम कराया!

Minor Laborer Hanged And Beaten: पूरे देश में प्रवासी मजदूर एक जगह से दूसरी जगह काम करने के लिए जाते रहते हैं. इस दौरान कई बार उनके साथ कुछ अच्छी घटनाएं भी घट जाती हैं तो कई बार वे अपमानित भी होते हैं. इसी कड़ी में पंजाब के जालंधर से एक बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक मजदूर को ना सिर्फ पेड़ पर उल्टा लटकाया गया बल्कि उसे बुरी तरह पीटा गया. इतना ही नहीं यह सब वीडियो कॉल करके उसके परिजनों को भी दिखाया गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना पंजाब के जालंधर की है. यहां फिल्लौर स्थित पालनो गांव के पंचों के राय पर एक प्रवासी नाबालिग मजदूर को पेड़ से उल्टा लटकाकर बेरहमी से पीटा गया. आरोप लगाया गया कि इस मजदूर का साथी अमरजीत 35 हजार लेकर फरार हो गया था. ये दोनों बिहार के पूर्णिया जिले के रहने वाले हैं. वहीं बताया गया जिस शख्स ने पिटाई की है वह पंचायत का सदस्य है और उसका नाम मनवीर सिंह है.

बताया जा रहा है कि मनवीर को पता चला कि पैसे लेकर भागने वाले अमरजीत के गांव का ही रहने वाला यह लड़का है तो उसने लड़के को उठा लिया और पास के ही खेत में लगे पेड़ पर ले जाकर लटका दिया. उसे उल्टा लटकाया और बुरी तरह पीटने लगा. इसके साथ उसने दोनों के गांव में फोन से वीडियो कॉल कर दिया और दिखाने लगा. उसने अपनी करतूत मजदूर के परिजनों को दिखाई और उनसे 35 हजार रुपए देने को कहा. 

परिजनों ने तत्काल पैसे का इंतजाम करके मनवीर के खाते में डाल दिए. इधर कई घंटे तक रस्सी से लटकाए रहने के बाद नाबालिग मजदूर की हालत बिगड़ी तो मनवीर ने उसे नीचे उतारा. बाद में पता चला कि उसके कान, मुंह और नाक से खून बहने लगा था. फिलहाल इसकी सूचना पुलिस को दी गई तब पुलिस ने नाबालिग का अस्पताल में मेडिकल कराया और पुलिस ने शिकायत के आधार मारपीट करने वाले पंच मनवीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है.

Trending news