Zee Rozgar Samachar

सफदरजंग एन्क्लेव में घरेलू सहायिका ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्लीः दक्षिण पश्चिम दिल्ली के सफदरजंग एन्क्लेव में एक युवती ने उस इमारत में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली जहां वह घरेलू सहायिका का काम करती थी. पुलिस ने बुधवार को बताया कि यह घटना 27 दिसंबर की है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आत्महत्या करने वाली युवती  लगभग 20 वर्ष की थी जो गगनदीप गिल नाम के व्यक्ति के घर पर घरेलू सहायिका का काम करती थी. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला अपार्टमेंट की छत पर फांसी पर लटकी मिली.

सफदरजंग एन्क्लेव में घरेलू सहायिका ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्लीः दक्षिण पश्चिम दिल्ली के सफदरजंग एन्क्लेव में एक युवती ने उस इमारत में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली जहां वह घरेलू सहायिका का काम करती थी. पुलिस ने बुधवार (2 जनवरी) को बताया कि यह घटना 27 दिसंबर की है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आत्महत्या करने वाली युवती लगभग 20 वर्ष की थी जो गगनदीप गिल नाम के व्यक्ति के घर पर घरेलू सहायिका का काम करती थी. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला का शरीर अपार्टमेंट की छत पर फांसी पर लटका मिला.

जयपुर: कर्ज से परेशान हो चाय व्यापारी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- बेटे...

पुलिस को मौके से बरामद हुआ सुसाइड नोट
उन्होंने बताया कि युवती के शव पर कोई बाहरी चोट नहीं पाई गई. उन्होंने बताया कि घटनास्थल से बरामद सुसाइड नोट के मुताबिक युवती के किसी अज्ञात व्यक्ति से रिश्ते थे. दूसरी ओर, लड़की के परिवार ने आरोप लगाया कि पुलिस ने मामले की विस्तृत छानबीन नहीं की. वहीं अधिकारियों का कहना है, 'पुलिस मामले की जांच कर रही है और मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश में जुटी है. फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.'

MP: तनाव से परेशान थे भय्यू जी महाराज, सुसाइड नोट में बयां की जिंदगी की उलझन

मध्यप्रदेश में सामने आई ऐसी ही घटना
बता दें ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के कटनी से भी सामने आया था, जहां एक महिला ने गरीबी से तंग आकर कथित रूप से पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली थी. महिला ने जिस वक्त खुदकुशी की थी वह 9 माह की गर्भवती थी. जिससे इसी दौरान महिला ने बच्चे को जन्म दे दिया, जिससे नवजात शिशु नाल में फंसकर मृत मां के पैरों से लटका हुआ था. जिसके बाद चिकित्सकों ने नाल काटकर बच्चे को मां से अलग किया. 

(इनपुटःभाषा)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.