ICAI CA Foundation Dec 2022 Result: इस दिन जारी होगा रिजल्ट, ICAI अधिकारी ने दी जानकारी
Advertisement
trendingNow11552386

ICAI CA Foundation Dec 2022 Result: इस दिन जारी होगा रिजल्ट, ICAI अधिकारी ने दी जानकारी

ICAI CA Foundation December 2022 Result: रिजल्ट में उम्मीदवार के नाम, उनके द्वारा प्राप्त अंक, उनके रोल नंबर, कुल अंकों के साथ-साथ उनकी उत्तीर्ण स्थिति का उल्लेख होगा.

ICAI CA Foundation Dec 2022 Result: इस दिन जारी होगा रिजल्ट, ICAI अधिकारी ने दी जानकारी

ICAI CA Foundation December 2022 Result: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) 3 या 4 फरवरी 2023 को सीए फाउंडेशन दिसंबर सेशन 2022 का परिणाम घोषित कर सकता है. सीए फाउंडेशन दिसंबर 2022 के परिणाम घोषित होने के बाद, परीक्षा में बैठने वाले उम्मीदवार आईसीएआई (ICAI) की ऑफिशियल वेबसाइट - icai.org पर जाकर अपना स्कोर चेक कर सकेंगे.

आईसीएआई के सीसीएम धीरज खंडेलवाल ने एक ट्वीट के जरिए यह घोषणा की, "फाउंडेशन के नतीजे 3 या 4 फरवरी को आने की उम्मीद है, कृपया आधिकारिक घोषणा का इंतजार करें".

बता दें कि उनका यह अपडेटेड ट्वीट कुछ दिनों बाद आया है, जब उन्होंने घोषणा की थी कि परिणाम 30 जनवरी से 6 फरवरी के बीच आने की उम्मीद की जा सकती है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि "मैं सीए फाउंडेशन के परिणाम के बारे में सभी भविष्यवाणियों पर टिका हूं, जो 30 जनवरी से 6 फरवरी के बीच जारी हो सकते हैं. हालांकि, अंतिम तारीख की घोषणा उचित समय पर की जाएंगी. कृपया छात्र @theicai पर नोटिफिकेशन जारी होने की प्रतीक्षा करें."

ICAI CA Foundation December 2022 Result: जानें कैसे डाउनलोड करें रिजल्ट

चरण 1: छात्र सबसे पहले आधिकारिक आईसीएआई वेबसाइट - icai.org पर जाएं.

चरण 2: इसके बाद होम पेज पर दिए गए “ICAI CA Foundation Result December 2022 Download" के लिंक पर टैप करें.

चरण 3: अब आप यहां अपना लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करें.

चरण 4: आईसीएआई सीए फाउंडेशन दिसंबर 2022 का रिजल्ट आपकी स्क्रीन पर आ जाएगा.

स्‍टेप 5: आप भविष्य के लिए रिजल्‍ट को डाउनलोड कर उसका एक प्रिंटआउट अपने पास जरूर रख लें.

बता दें कि आईसीएआई सीए फाउंडेशन दिसंबर 2022 के रिजल्ट में उम्मीदवार के नाम, उनके द्वारा प्राप्त अंक, उनके रोल नंबर, कुल अंकों के साथ-साथ उनकी उत्तीर्ण स्थिति का उल्लेख होगा.

सीए फाउंडेशन दिसंबर सेशन के रिजल्ट के साथ पास पर्सेंटेज और टॉपर्स लिस्ट भी जारी की जाएगी. बात दें कि आईसीएआई ने 14 दिसंबर से 20 दिसंबर, 2022 तक ऑफलाइन मोड में सीए फाउंडेशन परीक्षा का आयोजन किया था.

Trending news