Advertisement
trendingPhotos1690429
photoDetails1hindi

India के ये Hotels हैं इतने Expensive, एक रात के किराए में तो आम लोग खरीद लेंगे एक कार!

Most Expensive Hotels: जी हां, विदेशों का तो छोड़ ही दीजिए, भारत में कई ऐसे महंगे और लग्ज़री होटल्स हैं, जिनके किराए में एक आम इंसान कार खरीद सकता है.आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ होटल्स के बारे में जानते हैं.

ताज फलकनुमा

1/5
ताज फलकनुमा

ताज फलकनुमा नाम ही इतनी खूबसूरत है सोचिए होटल कितना जबरदस्त होगा. हैदराबाद की ताज फलकनुमा होटल की लग्जरी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यहां स्टे करने के लिए एक दिन का किराया 24,000 से 4 लाख के बीच है.

 

द लीला पैलेस

2/5
द लीला पैलेस

यूं तो देश की राजधानी दिल्ली में बेहतरीन होटल की कमी नहीं है, लेकिन द लीला पैलेस देखकर आपकी आंखें चुंधियां जाएंगी. यह देश की बेहतरीन होटल्स में से एक है. यहां रुकने के लिए एक दिन का 11,000 से 3.5 लाख रुपये तक का खर्चा आता है.

उम्मेद भवन पैलेस

3/5
उम्मेद भवन पैलेस

जोधपुर में उम्मेद भवन पैलेस भी किसी शाही जगह से कम नहीं है. यहां पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने शादी की थी. हालांकि, इसके पहले और बाद भी मशहूर लोगों के यहां ब्याह रचाया है. इस पैलेस में एक दिन रुकने का किराया 21,000 से 4 लाख तक है.

ताज लेक पैलेस

4/5
ताज लेक पैलेस

राजस्थान के हिल स्टेशन उदयपुर में एक से बढ़कर एक बढ़िया जगहें हैं. ताज लेक पैलेस भी उन्हीं में से एक है. यहां एक रात का किराया 17,000 रुपये से शुरू है.

 

होटल रामबाग पैलेस

5/5
होटल रामबाग पैलेस

राजस्थान की पिंक सिटी का होटल रामबाग पैलेस भी बेहद खूबसूरत है. यह अपने मेहमानों रॉयल फील देने वाले होटल्स में से एक है. रामबाग पैलेस में एक रात रुकने का किराया 24,000  से 4 लाख तक है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़