Telangana Elections 2018 : कांग्रेस ने EVM को कोसा, टीआरएस ने आरोप को बेफिजूल बताया

टीआरएस सांसद के. कविता ने कांग्रेस पर प्रहार किया कि जब कोई पार्टी हारती है तो ऐसे बहानेबाजी करती है. उसे ईवीएम से शिकायत हो जाती है, जबकि ऐसा नहीं है. जनता ने हमारी पार्टी को जिताया है.

Telangana Elections 2018 : कांग्रेस ने EVM को कोसा, टीआरएस ने आरोप को बेफिजूल बताया
Play

नई दिल्ली : तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018 (Telangana elections 2018) में टीआरएस (TRS) के आगे हारी कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि उसे ईवीएम (EVM) पर संदेह है. उसने दोबारा बैलट पेपर से चुनाव कराने की मांग की है. इस पर टीआरएस सांसद के. कविता ने कांग्रेस पर प्रहार किया कि जब कोई पार्टी हारती है तो ऐसे बहानेबाजी करती है. उसे ईवीएम से शिकायत हो जाती है, जबकि ऐसा नहीं है. जनता ने हमारी पार्टी को जिताया है. 

Telangana Elections Result 2018 : तेलंगाना के नतीजों में के चंद्रशेखर राव की तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) ने पूरे राज्य में सूपड़ा साफ कर दिया है. सभी अनुमानों को पीछे छोड़ते हुए टीआरएस 60 से ज्यादा सीटों पर जीतती लग रही है.

Telangana Elections Result 2018 : तेलंगाना कांग्रेस कमेटी के उत्तम कुमार रेड्डी ने कहा, मुझे ईवीएम पर संदेह है. इसलिए हम बैलट पेपर से चुनाव कराने की मांग करते हैं. मुझे लगता है कि ईवीएम के साथ छेड़छाड़ की गई है, इससे वीवीपेट से निकली पर्चियों की भी गिनती की जानी चाहिए.

Telangana Elections Result 2018: तेलंगाना में इस बार चुनावों में कांग्रेस ने अपनी धुर विरोधी तेलुगू देशम पार्टी से गठबंधन किया था. तेलुगुदेशम और बीजेपी का गठबंधन टूट चुका है. ऐसे में कांग्रेस उम्मीद कर रही थी कि यहां पर उसे कामयाबी मिल सकती है, लेकिन कांग्रेस और टीडीपी गठबंधन को बड़ी कामयाबी नहीं मिली. टीआरएस इन चुनावों में ओवैसी की एआईएमआईएम के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही थी.