close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

डिजिटल प्लेटफॉर्म ने दिलाई आमिर सईद को पहचान, मनोरंजन जगत में कमाया नाम

डिजिटल होती हमारी लाइफ में न जाने कितनी साइट्स ऐसी हैं जो आपको हर एक सेकंड में ग्लैमर की दुनिया की देश-विदेश की खबरों से अपडेट रखती हैं लेकिन इसी कड़ी में खबरों को एनिमेशन में देखना और भी मजेदार है. 

डिजिटल प्लेटफॉर्म ने दिलाई आमिर सईद को पहचान, मनोरंजन जगत में कमाया नाम
आमिर सईद (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: लाइफ को मजेदर बनाने के लिए मनोरंजन की दुनिया से अच्छा कोई और विकल्प नहीं है. म्यूजिक, मूवीज, टीवी और कॉमिक्स हमारी जिंदगी में काफी कुछ नया लेकर आते हैं. इसी मनोरंजन जगत ने न जाने कितने लोगों को करियर का नया नजरिया दिया और पहचान भी दिलाई. डिजिटल होती हमारी लाइफ में न जाने कितनी साइट्स ऐसी हैं जो आपको हर एक सेकंड में ग्लैमर की दुनिया की देश-विदेश की खबरों से अपडेट रखती हैं लेकिन इसी कड़ी में खबरों को एनिमेशन में देखना और भी मजेदार है. 

एनिमेटेड टाइम्स इस फील्ड में ग्लोबली अपना नाम कमा रही है. इस साइट की सबसे अच्छी बात ये है कि इसे एक भारतीय ने क्रिएट किया है. लखनऊ के आमिर सईद अपनी इस क्रिएटिव अप्रोच के लिए पूरी दुनिया में नाम कमा रहे हैं. 2017 में इस साइट की नींव आमिर ने लोगों को मनोरंजन की खबरों से हर पल अपडेट रखने के लिए की थी. आज इस वेबसाइट को पढ़ने वालों की संख्या दो मिलियन से ज्यादा है. 

VIDEO: ड्रेगन के छक्के छुड़ा रहा है छोटा भीम, 3D में नजर आया कूंग फू अवतार

बता दें कि इस साइट पर आपको सारा एंटरटेनमेंट मसाला एक ही जगह मिलता है वो भी मजेदार विजुअल्स के साथ. इस साइट की सबसे बड़ी पावर है इसे की वडर्स जिनकी वजह से सारा ट्रैफिक जनरेट होता है. टेक्नोलॉजी से प्यार करने वाले आमिर को अपना करियर भी इसी फील्ड में बनाना था और उन्होंने उसके लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म को चुना जो उनके लिए नई पहचान लेकर आया.