close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: ड्रेगन के छक्के छुड़ा रहा है छोटा भीम, 3D में नजर आया कूंग फू अवतार

यह फिल्म 10 मई को हिंदी और इंग्लिश में सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है...

VIDEO: ड्रेगन के छक्के छुड़ा रहा है छोटा भीम, 3D में नजर आया कूंग फू अवतार

नई दिल्ली: इन समर विकेशन में छोटा भीम के साथ आप चायना की सैर पर निकल सकते हैं. चीन में एक राजकुमारी का अपहरण हुआ लेकिन वहां कोई भी उस इंसान से भिड़ने तैयार नहीं जो राजकुमारी को उठा कर ले गया. तो ऐसे में भी वहां सबको याद आया तो बस हमारे ढ़ोलकपुर का हीरो छोटा भीम. जी हां छोटे से राज्य ढ़ोलकपुर की समस्याओं को लड्डू खाकर वीरता से हल करने वाला हमारा छोटा भी अब कुछ बदला-बदला सा नजर आ रहा है. जी हां अब वह कूंग फू फाइटर हो बन गया है. 

जी हां! यशराज बैनर के तले बनी ग्रीन गोल्ड की आगामी एनीमेशन फिल्म 'छोटा भीम कूंग फू धमाका' अब रिलीज के लिए तैयार है. इसलिए इन समर विकेशन में छोटा भीम के साथ आप चायना की सैर पर निकल सकते हैं. इस फिल्म का नया पोस्टर और धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया गया है. इस ढ़ेड मिनट के ट्रेलर में छोटा भीम के स्टाइल का इतना जबरदस्त डोज कि आप सिनेमा हॉल जाए बिना नहीं रह पाऐंगे. देखिए यह जबरदस्त ट्रेलर...

यह ट्रेलर देखने पर पता लगता है कि छोटा भीम अब नए गेटअप में होगा. वह अब अपनी धोती में नहीं बल्कि कूंग फू लड़ाका की ड्रेस में होगा. उसकी अदाएं भी अब कुछ नई हैं. छोटा भीम के साथ छुटकी, राजू, कालिया और ढ़ोलू-मोलू की गैंग अब एक बड़ी मुसीबत का सामना करने की तैयारी में है. 

लेकिन आप टेंशन मत लीजिए, क्योंकि इस गैंग पर मुसीबत जितनी बड़ी एंटरटेनमेंट भी उतना ही तगड़ा. तो तैयार हो जाइए, छोटा भी का कूंग फू मास्टर वाला अंदाज देखने के लिए. क्योंकि 'छोटा भीम कूंग फूं धमाका' का ट्रेलर देखकर समझा जा सकता है कि यह फिल्म सिर्फ बच्चों को ही नहीं आपको भी तीन घंटे तक हिलने नहीं देगी.    

 

ट्रेलर देखकर समझ आ रहा है कि फिल्म चायना की कहानी को दिखाने वाली है. इसलिए एक खतरनाक विलेन से निपटने के लिए छोटा भीम भी अब चायनीज कूंग फूं फाइटर की तरह नजर आ रहा है. यह फिल्म यशराज फिल्म्स का प्रोजेक्ट है, जिसे छोटा भीम को अपनी कल्पना से जन्म देने वाले राजीव चिलाका ने डायरेक्ट किया है. 

जबरदस्त हैं ग्राफिक्स 
बॉलीवुड में एनिमेशन फिल्म्स ने पिछले कुछ सालों में अपनी जगह बनाई है, महंगी होने के कारण यह फिल्में कम ही नजर आती हैं. लेकिन इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि इसके ग्राफिक्स पर काफी मेहनत की गई है. इसके ग्राफिक पूरी तरह हॉलीवुड एनिमेशन सिनेमा को टक्कर देने वाले नजर आ रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म को बनाने में पूरे ढ़ाई साल लगे हैं. यह फिल्म 10 मई को हिंदी और इंग्लिश में सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें