खेसारी लाल या पवन सिंह के साथ अक्षरा की जोड़ी जम रही है, इस गाने को देखकर पता लग जाएगा
Advertisement
trendingNow11072552

खेसारी लाल या पवन सिंह के साथ अक्षरा की जोड़ी जम रही है, इस गाने को देखकर पता लग जाएगा

अक्षरा सिंह और खेसारी लाल दोनों ही भोजपुरी इंडस्ट्री के ऐसे चमकते सितारे है जिन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्म देकर तहलका मचा दिया है. इन दोनों जोड़ी का एक गाना गाना 'तोहर ढोड़ी बा फुलाहा कटोरी नियन' विंटर सॉन्ग में शामिल हो गया है.

अक्षरा सिंह और खेसारी लाल का अब तक का धमाकेदार सॉन्ग ने मचाई खलबली.

Patna: भोजपुरी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग और गायिकी के लिए मशहूर हिट मशीन खेसारी लाल यादव का एक गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है. 'साजन चले ससुराल 2' फिल्म का गाना 'तोहर ढोड़ी बा फुलाहा कटोरी नियन' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस दोनों की जोड़ी का ये सॉन्ग विंटर स्पेशल सॉन्ग बन गया है.

अक्षरा सिंह और खेसारी लाल दोनों ही भोजपुरी इंडस्ट्री के ऐसे चमकते सितारे है जिन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्म देकर तहलका मचा दिया है. इन दोनों जोड़ी ने कई हिट फिल्में और गाने दिए हैं.

अक्षरा सिंह और खेसारी लाल के गाने का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. खेसारी लाल यादव एक्टर के साथ-साथ एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर इनके गाने ट्रेंड होते रहते हैं.

हाल ही में इनका एक भोजपुरी गाना यूट्यूब पर छाया हुआ है. इस गाने का नाम है तोहर ढोड़ी बा फुलाहा कटोरी नियन' जिसने एक बार फिर सोशल मीडिया पर धूम दिया है. फैंस को इन दोनों का ये गाना काफी पसंद आ रहा है. इस गाने में अक्षरा और खेसारी की केमिस्ट्री बेहद दमदार लग रही है. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी गाना ‘नया साल नया माल’ को मिला जबरदस्त रिसपॉन्स

इस गाने को वर्ल्डवाइड भोजपुरी के ऑफिशियल चैनल पर रिलीज किया गया है.भोजपुरी के इस हिट सॉन्ग को अब तक 6 करोड़ से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. जो कि लगातार बढ़ता जा रहा है. 

'तोहर ढोड़ी बा फुलाहा कटोरी नया' गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है. इस गाने को अबतक 6 करोड़ 10 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है,और 165 K से ज्यादा के लाइक्स और कमेंट्स इस गाने को मिल चुके हैं. खबर लिखे जाने तक इस गाने को  61,027,685 व्यूज मिल चुके हैं.  

बता दें कि फिल्म  'साजन चले ससुराल 2'  में खेसारी लाल यादव के साथ अक्षरा सिंह लीड रोल में हैं. फिल्म की कहानी और म्यूजिक बहुत ही शानदार है. यह एक रोमांटिक फिल्म है. इसमें अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव प्यार की एक अलग कहानी दिखाई गई है. इस फिल्म के गानों के बोल श्याम देहाती ने लिखा है.

Trending news