भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के हाथ लगी बड़ी सफलता, रोहित शेट्टी की टीम में हुईं शामिल
Advertisement
trendingNow1558045

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के हाथ लगी बड़ी सफलता, रोहित शेट्टी की टीम में हुईं शामिल

रानी रोहित की टीम में शामिल होने के लिए के लिए बुल्गारिया की राजधानी सोफिए रवाना हो चुकी हैं.

रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्‍ट्री की सबसे बहादुर कलाकार हैं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, रानी चटर्जी)

नई दिल्ली: भोजपुरी क्‍वीन रानी चटर्जी के रियलिटी शो का सपना आखिरकार पूरा हो ही गया. रानी को यह मौका टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी 10' में मिला है, जिसके होस्‍ट फेमस डायरेक्‍टर और प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी हैं. इस बार इस रियलिटी शो की शूटिंग बुल्गारिया की राजधानी सोफिए में हो रही है, जिसके लिए रानी चटर्जी ने फ्लाइट ले ली है और जल्‍द ही वह रोहित शेट्टी के शूटिंग में लग जाएंगी. इस बारे में रानी चटर्जी के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि रानी इस शो और रोहित शेट्टी के साथ काम करने को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं. इस शो के लिए रानी ने बीते दिनों जिम में काफी पसीने बहाए हैं और अपना वेट लूज किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bulgaria #khatrokekhiladi #10

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

संजय ने रानी के हवाले से बताया कि रानी को मौत के अलावा किसी चीज से डर नहीं लगता है. वह भोजपुरी इंडस्‍ट्री की सबसे बहादुर कलाकार हैं. फिर भी खतरों से खेलने में माहिर रोहित शेट्टी उनसे कौन-कौन से स्‍टंट परफॉर्म करवाएंगे, इसको लेकर रानी काफी एक्‍साइटेड हैं. वैसे भी रानी का एक्‍शन इमेज है. संजय भूषण ने बताया कि रानी चटर्जी इस शो को जीतने का संकल्‍प लेकर मुंबई से गई हैं. इसके लिए वह अपना बेस्‍ट देंगी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

उन्‍होंने कहा कि पिछले कुछ सालों से रानी को लेकर मीडिया में हर बार ये चर्चा होती थी कि वे होस्‍ट सलमान खान के शो 'बिग बॉस' में नजर आएंगी, लेकिन हर बार ये खबर अफवाह साबित हुई हैं. लेकिन इस बार रानी रोहित की टीम में शामिल होने के लिए के लिए बुल्गारिया की राजधानी सोफिए रवाना हो चुकी हैं. इससे भोजपुरी इंडस्‍ट्री शॉक्‍ड भी है, लेकिन सभी प्राउड भी फील कर रहे हैं. बता दें कि रोहित शेट्टी का यह शो जनवरी में प्रसारित किया जाएगा होगा. इसमें रानी के साथ नागिन फेम अभिनेत्री करिश्‍मा तन्‍ना, अदा खान, तेजस्‍वी प्रकाश, आर जे मलिस्‍का, करण पटेल, धर्मेश येलांड और बलराज जैसे सेलिब्रिटी रोहित शेट्टी के खतरों का समाना करने वाले हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news