खेसारीलाल की फिल्म 'संघर्ष' में दिखेगा काजल राघवानी का नया अवतार, लेंगी मंदाकिनी का रूप
Advertisement

खेसारीलाल की फिल्म 'संघर्ष' में दिखेगा काजल राघवानी का नया अवतार, लेंगी मंदाकिनी का रूप

फिल्‍म ‘संघर्ष’ में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, ऋतु सिंह, अवधेश मिश्रा, महेश आचार्य, संजय महानंद, निशा झा, रीना रानी, सुबोध सेठ, प्रेरणा सुषमा, दीपक सिन्हा, देव सिंह, सुमन झा, यादवेंद्र यादव इसमें प्रमुख रूप से नजर आएंगे.

भोजपुरी फिल्‍म ‘संघर्ष’ 24 अगस्‍त को रिलीज हो रही है (फोटो साभार- फेसबुक)

नई दिल्ली: बच्‍चों के प्रति मां की ममता का एहसास बिना मां बने करना कहीं से आसान नहीं है. मगर भोजपुरी स्‍क्रीन की खूबसूरत अदाकारा काजल राघवानी ने अपनी फिल्‍म ‘संघर्ष’ में इस एहसास को अभिनय के माध्‍यम से महसूस किया है. उन्‍होंने फिल्‍म में बच्‍चे को खुद फीडिंग कराई है. ये बात उनके को-स्‍टार भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव ने पत्रकारों को बताई. खेसारीलाल यादव ने बताया, 'जब इस सीन की बात आई तो मैंने उन्‍हें कहा था कि आपको ये सीन खुद करना चाहिए'.

fallback
(फोटो साभार- फेसबुक, काजल राघवानी)

खेसारीलाल ने कहा, "भोजपुरी फिल्‍म ‘संघर्ष’ 24 अगस्‍त को रिलीज हो रही है. काजल राघवानी अद्भुत हैं. उन्‍होंने इस फिल्‍म में मं‍दाकिनी का रोल किया है, जिसमें उन्‍होंने खुद बच्‍चे को दूध पिलाया है. जब इस बारे में मैंने उन्‍हें कहा कि आपको ऐसा करना चाहिए, तो उन्‍होंने मुझे कहा था कि अगर आप नहीं भी कहते तो भी बतौर एक्‍टर मैं ऐसा करती. वैसे भी मां से मेरा स्‍ट्रांग कनेक्‍शन है. एक मां का इमोशन मेरे लिए एक्‍ट है और मां की ममता को दिखाना मेरे लिए कोई बड़ी बात नहीं है."

fallback
(फोटो साभार- फेसबुक, काजल राघवानी)

खेसारीलाल यादव ने फिल्‍म के बारे में कहा, "फिल्‍म ‘संघर्ष’ कोख में बेटी को मारने के खिलाफ और बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ मुहीम पर आधारित है. इसमें काजल के अलावा ऋतु सिंह भी नजर आएंगी. उनका किरदार भी फिल्‍म में काफी दमदार है. वहीं, अवधेश मिश्रा के बारे में क्‍या कहें. वे हमेशा की तरह इस बार भी अपने किरदार में सबसे अलग नजर आ रहे हैं. फिल्‍म की पूरी टीम ने मिलकर काम किया. पराग पाटिल ने एक दमदार फिल्‍म बनाई है. यह फिल्‍म उन तमाम बेटियों को समर्पित है, जिनको उनके माता–पिता इस दुनिया में आने से पहले कोख में ही मार देते हैं. इसके अलावा फिल्‍म में बेटियों को लेकर पिता के इमोशन भी देखने को मिलेंगे. साथ ही बेटियों का पिता से जुड़ाव भी लोगों को फिल्‍म से जोड़ेगा. यह फिल्‍म दर्शकों को एक संदेश देगी, साथ ही उनका भरपूर मनोरंजन करेगी."

fallback
(फोटो साभार- फेसबुक, काजल राघवानी)

गौरतलब है कि फिल्‍म ‘संघर्ष’ में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, ऋतु सिंह, अवधेश मिश्रा, महेश आचार्य, संजय महानंद, निशा झा, रीना रानी, सुबोध सेठ, प्रेरणा सुषमा, दीपक सिन्हा, देव सिंह, सुमन झा, यादवेंद्र यादव इसमें प्रमुख रूप से नजर आएंगे. फिल्‍म के को-प्रोड्यूसर हेमंत गुप्‍ता हैं. फिल्‍म के खूबसूरत गाने का लिरिक्‍स प्‍यारेलाल यादव, आजाद सिंह व पवन पांडेय का है, जबकि संगीतकार मधुकर आनंद व धनंजय मिश्रा हैं. एक्‍शन दिलीप यादव का है और कोरियोग्राफी रिकी गुप्‍ता व महेश आचार्य ने किया है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news