Bhojpuri Song: 'ढिबरी में रहुए ना तेल' गाने में पवन सिंह का रोमांस है बवाल, शिफॉन की साड़ी में निधि झा लगीं जहर
Advertisement
trendingNow12100853

Bhojpuri Song: 'ढिबरी में रहुए ना तेल' गाने में पवन सिंह का रोमांस है बवाल, शिफॉन की साड़ी में निधि झा लगीं जहर

यूट्यूब पर भोजपुरी गानों को जमकर देखा और सुना जाता है. यही वजह है कि इस बीच पवन सिंह का एक गाना काफी पॉपुलर हो रहा है. इस वीडियो में पवन सिंह के साथ निधि झा दिख रही हैं. पवन सिंह के भोजपुरी गानों की धूम तो सबको पता ही है, लेकिन ये गाना काफी दिलचस्प है.

Bhojpuri Song

यूट्यूब पर भोजपुरी गानों को जमकर देखा और सुना जाता है. यही वजह है कि इस बीच पवन सिंह का एक गाना काफी पॉपुलर हो रहा है. इस वीडियो में पवन सिंह के साथ निधि झा दिख रही हैं. पवन सिंह के भोजपुरी गानों की धूम तो सबको पता ही है, लेकिन ये गाना काफी दिलचस्प है. जिसके दृश्य इतने रोमांटिक है कि लोग बार बार देखने पर मजबूर हो रहे हैं.

पवन सिंह के इस भोजपुरी गाने का नाम 'ढिबरी में रहुए ना तेल' है. जिसमें उनके साथ निधि झा का रोमांस देखने को मिलता है. ये गाना यूट्यूब पर इतना पॉपुलर है कि आप इसके व्यूज देखकर अंदाजा लगा सकते हैं. लाखों लोगों ने इस वीडियो को बार बार देख डाला है. म्यूजिक के साथ साथ गाने के विजुअल्स भी जबरदस्त है.

Bhojpuri Song:  'ढिबरी में रहुए ना तेल' गाने में पवन सिंह और निधि झा के कॉस्ट्यूम भी काफी अट्रैक्ट करते हैं. दोनों पहले रेड ड्रेस में दिखते हैं तो बाद में ब्लू. जबरदस्त डांस के साथ गाने का म्यूजिक भी शानदार है. इस गाने को खुद पवन सिंह ने इंदु सोनाली के साथ मिलकर गाया है. गाने के बोल जाहिद अख्तर ने लिखे हैं.

'क्रैक फाइटर' का कलेक्शन
'ढिबरी में रहुए ना तेल' गाना पवन सिंह की फिल्म क्रैक फाइटर से है. ये फिल्म काफी पॉपुलर हुई थी जिसे सुजीत कुमार ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म को मेकर्स ने सिर्फ 3.2 करोड़ में बनाया गया था लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसने 20 करोड़ की कमाई कर सुपरहिट का तमगा हासिल किया था.

Trending news