छत के ऊपर इस लड़की ने भोजपुरी गाने पर किया जबरदस्त डांस, पसंद किया जा रहा है VIDEO
Advertisement

छत के ऊपर इस लड़की ने भोजपुरी गाने पर किया जबरदस्त डांस, पसंद किया जा रहा है VIDEO

खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म 'दीवानापन' का एक गाना 'कूलर कुर्ती में' में लोगों के बीच मशहूर हो चुका है.

20 जुलाई को अपलोड किया गया है वीडियो (फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी की फिल्म 'दीवानापन' का एक गाना 'कूलर कुर्ती में' में लोगों के बीच मशहूर हो चुका है. इस गाने को यूट्यूब पर 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं अब इस गाने का क्रेज फिर से युवाओं में बढ़ता दिख रहा है, और कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है. अब इस गाने पर डांस का एक वीडियो सामने आया है.

पंसद किया जा रहा है वीडियो
इंटरनेट पर इन दिनों एक लड़की का इसी गाने पर डांस का वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है. shivani thakur द्वारा इसी 20 जुलाई को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 26,819 बार देखा जा चुका है. बता दें, इस वीडियो में सिर्फ एक लड़की डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस लड़की ने 'कूलर कुर्ती में' पर इतना जबरदस्त डांस किया है कि लोगों को उनके डांस का हर एक स्टेप बेहद पसंद आ रहा है.

बता दें, हाल ही में खेसारीलाल यादव की फिल्म 'राजा जानी' सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और जल्द ही उनकी फिल्म 'दबंग सरकार' भी रिलीज होने वाली है. फिल्म 'दबंग सरकार' को लेकर खेसारीलाल यादव के फैन्स काफी उत्साहित हैं. 'दबंग सरकार' को भोजपुरी सिनेमा की अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है. इस फिल्म के लिए खेसारीलाल यादव ने जमकर पसीना बहाया है और मस्कुलर बॉडी बनाई है. आपको बता दें, 'दबंग सरकार' में खेसारीलाल के साथ आकांक्षा अवस्थी और दीपिका त्रिपाठी लीड रोल में हैं. वहीं फिल्म के दो गानों में एक्ट्रेस काजल राघवानी स्पेशल अपीयरेंस देते हुए नजर आएंगी. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news