पानी में भीगते हुए काजल राघवानी ने जब मांगी छतरी, करोड़ों बार देखा गया भोजपुरी VIDEO

काजल के वीडियो के लोग ऐसे दीवाने हैं कि 2017 में आई उनकी भोजपुरी फिल्म 'इंतकाम' के एक गाने 'छतरी जल्दी लगावा न' इन दिनों इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

पानी में भीगते हुए काजल राघवानी ने जब मांगी छतरी, करोड़ों बार देखा गया भोजपुरी VIDEO
इस वीडियो को अब 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: 20 साल की उम्र में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री मारने वालीं भोजपुरी की मशहूर अदाकारा काजल राघवानी (Kajal Raghvani) ने बहुत ही जल्द अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही हैं. गुजरात की रहने वालीं काजल की एक्टिंग के लोग ऐसे दीवाने हुए कि वह भोजपुरी फिल्म जगत में छा गईं. उन्होंने रवि किशन, दिनेशलाल यादव निरहुआ, पवन सिंह और खेसारीलाल यादव जैसे भोजपुरी के तमाम दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम किया और एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्म देने में सफल रहीं. इंटरनेट पर आए दिन उनके गाने के वीडियो वायरल होते रहते हैं. काजल के वीडियो के लोग ऐसे दीवाने हैं कि 2017 में आई उनकी भोजपुरी फिल्म 'इंतकाम' के एक गाने 'छतरी जल्दी लगावा न' इन दिनों इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में काजल के साथ भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव भी नजर आ रहे हैं. इस गाने में काजल पानी में भीगती हुई नजर आ रही हैं और वह खेसारीलाल से कह रही हैं कि 'छतरी जल्दी लगावा न', क्योंकि वह पानी में पूरी तरह से भीग चुकी हैं. वेब म्यूजिक द्वारा 2017 में यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

बता दें, काजल खुद को बहुत लकी मानती हैं कि उनके फैन्स ने उन्हें इतना सपोर्ट किया और वह पिछले 7 सालों से भोजपुरी फिल्म जगत से जुड़ी हुई हैं. चूंकि काजल गुजराती हैं और वह लगातार भोजपुरी फिल्मों में काम करती आ रही हैं, तो ऐसे में क्या उन्हें भाषा की समस्या कभी हुई या नहीं. इस पर काजल का कहना है कि भाषा को लेकर ज्यादा समस्याएं नहीं आई, क्योंकि भोजपुरी भाषा बहुत स्वीट है और हिंदी से काफी मिलता जुलता है. इसलिए इस भाषा को अपनना बहुत ही आसान था. इसके बावजूद काजल को लोगों ने भोजपुरी भाषा की ट्रनिंग दी. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें