close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस भोजपुरी फिल्म की शूटिंग में जुटे निरहुआ, आम्रपाली के साथ आएंगे नजर

फिल्म 'निरहुआ द लीडर' की शूटिंग इन दिनों आजमगढ़ में जोर शोर से की जा रही है.

इस भोजपुरी फिल्म की शूटिंग में जुटे निरहुआ, आम्रपाली के साथ आएंगे नजर
निरहुआ की यह फिल्म दिसंबर तक रिलीज की जाएगी.

नई दिल्ली: भोजपुरी गायक, नायक और अब नेता के रूप में अपने अनोखे अंदाज से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे भोजपुरी फिल्मों के जुबलीस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirhua) इन दिनों अपनी नई फिल्म को लेकर काफी चर्चाओं में हैं. यह फिल्म इसलिए भी चर्चाओं में हैं, क्योंकि इस फिल्म का नाम काफी अलग है. फिल्म 'निरहुआ द लीडर' की शूटिंग इन दिनों आजमगढ़ में जोर शोर से की जा रही है. आजमगढ़ से निरहुआ का एक खास ही रिश्ता है क्योंकि हाल ही में हुआ चुनाव में निरहुआ आजमगढ़ से चुनाव लड़ चुके हैं और वहां के लोगों में निरहुआ ने अपनी एक खास पहचान बनाई है.

फिल्म 'निरहुआ द लीडर'
बात करें फिल्म 'निरहुआ द लीडर' की तो इस फिल्म में उनके अपोजिट भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे हैं. ओमांस फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तले बन रही  इस फिल्म के निर्देशक वाई जितेंद्र हैं, जो कई भाषाओं को भलीभांति जानते हैं जिसमें तेलुगू, हिंदी और अंग्रेजी शामिल है. सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा डिग्री रखने वाले निर्देशक ने आकाशवाणी पे ब्रॉडकास्ट हुए 20 से अधिक ड्रामे निर्देशिन कर चुके हैं.

दिसंबर तक रिलीज की जाएगी फिल्म
इस फिल्म के संगीतकार रजनीश मिश्रा और गीतकार कवि प्यारे लाल यादव हैं, जबकि सिंगर्स में दिनेशलाल यादव निरहुआ, इंदु सोनाली, प्रियंका सिंह, नीलकमल शामिल हैं. फिल्म के मुख्य भूमिका में दिनेशलाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, किरण यादव,संजय पांडे, शनि सिंह, पद्म सिंह इत्यादि है. वहीं अंजना सिंह के ऊपर भी एक बहुत ही प्यारा सॉन्ग फिल्माया गया है. फिल्म की शूटिंग आजमगढ़ में हो रही है और फिल्म दिसंबर तक रिलीज की जाएगी. फिल्म के निर्माता मीना केशरी, कथा और पटकथा लेखक वाई जितेंद्र और डायलॉग संतोष मिश्रा का हैं, जबकि फिल्म का प्रचार-प्रसार अखिलेश सिंह कर रहे  हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें