खेसारीलाल और काजल राघवानी के इस नए VIDEO ने फिर मचाया हंगामा
Advertisement

खेसारीलाल और काजल राघवानी के इस नए VIDEO ने फिर मचाया हंगामा

हाल ही में रिलीज हुई इनकी भोजपुरी फिल्‍म ‘कुली नंबर 1’ का एक गाना 'धनिया' इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए है.

इस गाने को अब तक 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी काफी मशहूर है. हाल ही में रिलीज हुई इनकी भोजपुरी फिल्‍म ‘कुली नंबर 1 (Coolie No 1)’ का एक गाना 'धनिया' इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए है. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी द्वारा यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में खेसारीलाल और काजल की केमिस्ट्री काफी जम रही है. 

'बागी' में नजर आएगी यह जोड़ी
यह जोड़ी जल्द ही फिल्म 'बागी' में नजर आने वाली है. इस फिल्म के निर्देशक ने बताया कि फिल्‍म ‘बागी’ खेसारीलाल यादव की अब तक की सभी फिल्‍मों से काफी अलग और नया है. उन्‍होंने कहा कि कहानी टू गुड है. स्‍क्रीनप्‍ले बेहद सुलझा हुआ है. ऐसे में हमने कहानी का प्रजेंटेशन भी बेहतर और स्‍मूथ करने की कोशिश की है. फिल्‍म में गाने भी काफी सुरीले हैं, जो दर्शकों को दीवाना बना देगी. फिल्‍म पूरी तरह से कमर्सियल है. बावजूद इसके इसमें फूहड़ता नहीं मिलेगी. उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के साथ ऋतु सिंह भी हैं. 

उन्होंने बताया कि 2017 के बाद इनकी तिकड़ी एक बार फिर से हमारी फिल्‍म ‘बागी’ में दर्शकों को सामने होगी. वहीं, फिल्‍म को लेकर ऋतु सिंह ने भी अपनी उत्‍सुकता जाहिर की और कहा कि वैसे तो मेरे लिए सभी फिल्‍में खास होती हैं. लेकिन जहां तक बात फिल्‍म ‘बागी’ की है, तो इसकी शूटिंग में बहुत मजा आया. मेरे किरदार इसमें बेहद सशक्‍त है. इस बेहतरीन प्रोजेक्ट से जुड़कर मैं बेहद खुश हूं. जेआर प्रोडक्‍शन हाउस द्वारा निर्मित फिल्‍म ‘बागी’ की शूटिंग लखनऊ के खूबसूरत लोकेशन पर हुई है. जबकि इसका क्‍लाइमेक्‍स मुंबई फिल्‍म सिटी में शूट किया गया है.

ये वीडियो भी देखें:

 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news