close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: पवन सिंह के इस भोजपुरी गाने ने मचाया हंगामा, मधु शर्मा के ठुमके के दीवाने हुए लोग

यह वीडियो पवन सिंह और मधु शर्मा की फिल्म 'जय हिंद' के गाने 'मैंने तेरा नाम लिया' गाने का है, जिसे हाल ही में यशी फिल्म्स द्वारा रिलीज किया गया था.

VIDEO: पवन सिंह के इस भोजपुरी गाने ने मचाया हंगामा, मधु शर्मा के ठुमके के दीवाने हुए लोग
इस गाने को यूट्यूब पर देखने वालों की संख्या 12 लाख पार कर गई है (फोटो साभारः यूट्यूब ग्रैब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के पॉवरस्टार पवन सिंह का एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर काफी तेजी से देखा जा रहा है. यह वीडियो पवन सिंह और मधु शर्मा की फिल्म 'जय हिंद' के गाने 'मैंने तेरा नाम लिया' गाने का है, जिसे हाल ही में यशी फिल्म्स द्वारा रिलीज किया गया था. इस गाने को यूट्यूब पर देखने वालों की संख्या 12 लाख पार कर गई है. इससे साफ पता चलता है कि पवन सिंह का यह गाना लोगों को कितना पसंद आ रहा है. बता दें, भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह को सफलता की गारंटी माना जाता है. 

इस साल कई फिल्मों में आएंगे नजर
पवन सिंह की कई फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार हैं जिसमें 'शेर सिंह' का नाम सबसे ऊपर है. इस फिल्म पहली बार उन्के साथ आम्रपाली दुबे नजर आने वाली हैं. भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में पहली बार निर्देशक शशांक राय की फिल्‍म ‘शेर सिंह’ की शूटिंग बैंकॉक में किया गया है. फिल्‍म की शूटिंग मुंबई और जोधपुर और बैंकॉक में किया गया है. 

बता दें, फिलहाल फिल्म 'शेर सिंह' का पोस्ट प्रोडक्शन तेजी से मुंबई में किया जा यह है. इस फिल्म में कुल आठ गाने है. पवन सिंह मूल रूप से बिहार के आरा के रहने वाले हैं और उन्होंने दर्जनों भोजपुरी फिल्मों और सैकड़ों एल्बम में काम किया है. 

भोजपुरी की और भी खबरें यहां पढ़ें