close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

काला चश्मा पहनकर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने किया जबरदस्त डांस, वायरल हो रहा VIDEO

अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. बहुत ही कम समय में भोजपुरी फिल्म जगत की टॉप एक्ट्रेस में अपना नाम दर्ज करवाने वाली अक्षरा सिंह अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी आवाज से भी लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं.

काला चश्मा पहनकर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने किया जबरदस्त डांस, वायरल हो रहा VIDEO
7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के वीडियो आए दिन इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. इसी क्रम में उनका एक और वीडियो इंटरनेट पर बहुत पसंद किया जा रहा है. अक्षरा का यह वीडियो फिछले महीने होली के दौरान कै है, जिसमें वह बिलकुल अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वह होली के एक भोजपुरी गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं. Akshara Singh ने खुद अपने यूट्यूब चैनल पर इस वीडियो को 20 मार्च को अपलोड किया था, जिसे अब तक 763,337 बार देखा जा चुका है. 

अक्षरा को अभिनय का हुनर विरासत में मिला
अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. बहुत ही कम समय में भोजपुरी फिल्म जगत की टॉप एक्ट्रेस में अपना नाम दर्ज करवाने वाली अक्षरा सिंह अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी आवाज से भी लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. मूल रूप से पटना की रहने वाली अक्षरा को अभिनय का हुनर विरासत में मिला, क्योंकि इनके पिता विपिन सिंह भोजपुरी के प्रसिद्ध अभिनेता और इनकी मां नीलिमा सिंह भी एक अभिनेत्री थीं. 

बचपन से था गाने का शौक
30 अगस्त 1993 में जन्मी अक्षरा ने कभी सोचा नहीं था कि वह एक एक्ट्रेस के रूप में अपनी पहचान बनाएंगी. उन्हें बचपन से गाने का बहुत शौक था. वह एक प्लेबैक सिंगर बनना चाहती थीं. लेकिन किस्मत देखिए अक्षरा का आज वह एक सफल एक्ट्रेस के साथ-साथ एक सक्सेसफुल सिंगर भी बन चुकी हैं. अक्षरा ने अपनी अभिनय की शुरुआत Zee Tv के सीरियल 'काला टीका' से किया. इसके बाद अक्षरा सोनी टीवी के सीरियल 'सर्यपूत्र कर्ण' में, लेकिन इन सबसे उन्हें ज्यादा पहचान नहीं मिली. 

फिर इसी दौरान अक्षरा की मुलाकात भोजपुरी मेगास्टार रवि किशन से हुई, जिसके बाद फिल्म 'सत्यमेव जयते' में अक्षरा को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ने का एक सबसे बड़ा ब्रेक मिला. 2013 में आई 'सत्यमेव जयते' से अक्षरा पूरी भोजपुरी फिल्म जगत में छा गईं. रवि किशन, दीनेशलाल यादव 'निरहुआ', पवन सिंह, खेसालीलाल यादव और अरविंद अकेला कल्लू जैसे तमाम भोजपुरी के दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम कर चुकीं अक्षरा ने हाल ही सावन के महीने में भगवान शिव की महिमा पर आधारित कांवर भजन गाया है और दिलचस्प बात तो यह है कि अक्षरा सिंह का यह एल्बम यूट्यूब पर भोजपुरी के दिग्गज गायकों पवन सिंह और खेसारीलाल के कांवर भजन से ज्यादा लोकप्रिय हो गया है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें