निरहुआ की जबरन हो रही शादी, मोटी दुल्हन देख उड़ गए होश; बड़ा मजेदार है Video; छूट जाएगी हंसी
Advertisement
trendingNow12356815

निरहुआ की जबरन हो रही शादी, मोटी दुल्हन देख उड़ गए होश; बड़ा मजेदार है Video; छूट जाएगी हंसी

Nirahua Comedy: दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ भोजपुरी इंडस्ट्री के टॉप स्टार्स में से एक हैं, जो अब तक दर्जनों भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुके हैं. निरहुआ रोमांस और एक्शन के साथ-साथ अपनी जबरदस्त कॉमेडी के लिए भी पसंद किए जाते हैं. उनके ऐसे ही कॉमेडी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, जिनको देखने के बाद किसी की भी हंसी छूट जाए. 

Nirahua Comedy Scene

Nirahua Comedy Scene: भोजपुरी इंडस्ट्री के टॉप स्टार्स में से एक दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी संख्या में है. उनके फैंस उनकी फिल्मों के साथ-साथ गानों को भी बेहद पसंद करते हैं. निरहुआ को भोजपुरी इंडस्ट्री में 20 साल हो चुके हैं और वो दर्जनों फिल्मों में काम कर चुके हैं. निरहुआ अपने रोमांटिक अंदाज और एक्शन सीक्वल के अलावा अपनी जबरदस्त कॉमेडी के लिए भी पसंद किए जाते हैं. 

उनकी फिल्मों में रोमांस और एक्शन के साथ साथ शानदार कॉमेडी भी देखने को मिलती हैं, जिनके छोटे-छोटे वीडियो फैंस के बीच सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में उनका एक ऐसा ही दमदार कॉमेडी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, जिनको देखने के बाद किसी की भी हंसी छूट जाए. ये वीडियो उनकी फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' का बताया जा रहा है. वीडियो पर काफी बड़ी संख्या में व्यूज आ चुके हैं. 

fallback

वायरल हो रहा है निरहुआ का कॉमेडी वीडियो 

वीडियो की शुरुआत निरहुआ से होती है जो सीढ़ियों से उतरते हैं तो उनकी नजर घर में सजे शादी के मंडप पर पड़ती है और वो ये सोचने लगते हैं कि ये किसकी शादी का मंडप है. इतने में पीछे से उनके पिता की आवाज आती है कि ये तुम्हारा है शादी का मंडप है. बस इतना कहने की देर थी निरहुआ के आस-पास गांव और परिवार वाले इकट्ठा हो जाते हैं और निरहुआ की शादी की खुशी मनाने लगते हैं, लेकिन निरहुआ के होश तब उड़ जाते हैं जब वो दुल्हन को देखता है. 

बस दो महीने का रिश्ता, फिर ब्रेकअप, कई फिल्मों में साथ किया काम; कौन हैं ये दोनों भोजपुरी सुपरस्टार्स?

fallback

मोटी दुल्हन देख उड़े निरहुआ के होश

निरहुआ की भाभी और मां जैसे ही निरहुआ की दुल्हन को लेकर आती है तो सबकी नजर उस पर पड़ती है और सब हैरान रह जाते हैं, लेकिन जैसे ही निरहुआ अपनी दुल्हन को देखते हैं तो उनके होश उड़ जाते हैं. वो खूब मोटी और काली होती है, जो अपनी जीभ निकाल कर हंस रही होती है और बड़े अजीब ढंग से हंस रही होती है. निरहुआ अपनी दुल्हन को देखते ही बेहोश हो जाते हैं, जिनको आस-पास खड़े लोग और उनके पिता उठाने की कोशिश करते हैं.

वीडियो पर आए करोड़ों व्यूज 

निरहुआ के इस शानदार कॉमेडी वीडियो को इतना पसंद किया जा रहा है, जिसका अंदाजा वीडियो पर आए करोड़ों व्यूज से लगाया जा सकता है. वीडियो पर अब तक 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. साथ ही लाइक्स और कमेंट्स की लंबी लाइन लगी है जहां उनके दमदार अभिनय की खूब तारीफ कर रहे हैं, जिस फिल्म का ये सीन बताया जा रहा है वो 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' को भी दर्शकों का बेहद प्यार मिला था. इसी फिल्म से आम्रपाली दुबे ने डेब्यू किया था.

Trending news