बस दो महीने का रिश्ता, फिर ब्रेकअप, कई फिल्मों में साथ किया काम; कौन हैं ये दोनों भोजपुरी सुपरस्टार्स?
Advertisement
trendingNow12355532

बस दो महीने का रिश्ता, फिर ब्रेकअप, कई फिल्मों में साथ किया काम; कौन हैं ये दोनों भोजपुरी सुपरस्टार्स?

Bhojpuri Stars Love Story: हिंदी सिनेमा की तरह ही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी जोड़ियां हैं जिनको ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन काफी पसंद किया जाता है. आज हम आपको एक ऐसी ही जोड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका प्यार और ब्रेकअप महज दो महीने में हो गया था. दोनों की जोड़ी को साथ में काफी पसंद किया जाता था. 

Rani Chatterjee Pawan Singh Love Story

Rani Chatterjee Pawan Singh Love Story: हिंदी सिनेमा की तरह ही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी जोड़ियां हैं जिनको ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन काफी पसंद किया जाता है. उन्हीं में से एक जोड़ी हुई करती थी भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस रानी चटर्जी और सुपरस्टार-सिंगर पवन सिंह की भी थीं. हालांकि, फैंस को एक लंबा अरसा बीत गया दोनों को बड़े पर्दे पर साथ देखे. दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया था.

ऐसे ही एक फिल्म के सेट पर दोनों की पहली मुलाकात हुई थी, जो दोस्ती से प्यार में बदल गई, लेकिन दोनों का रिश्ता महज दो महीने का था. जी हां, रानी चटर्जी ने बेहद छोटी उम्र में भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा था. आज के समय में वे इंडस्ट्री की सबसे महंगी और टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. हालांकि, एक वक्त पर वे अपनी फिल्मों के साथ साथ पवन सिंह के साथ अपने अफेयर को लेकर भी चर्चाओं में रही हैं. 

fallback

रानी चटर्जी-पवन सिंह का अफेयर

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में रानी चटर्जी के करीबियों ने बताया था कि भोजपुरी इंडस्ट्री में एक ही एक्टर था, जिन्होंने रानी चटर्जी का दिल जीत लिया था, लेकिन दोनों का रिश्ता कुछ खास चल नहीं पाया. वो एक्टर कोई और नहीं पवन सिंह थे. दोनों की पहली मुलाकात एक फिल्म के सेट पर हुई थी और इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं. दोनों ने एक-दूसरे को डेट भी करना शुरू कर दिया था, लेकिन ये किस्सा मह 2 महीने में ही खत्म हो गया. 

हिंदी ही नहीं... इस भोजपुरी फिल्म में भी काम कर चुके हैं अमिताभ बच्चन-हेमा मालिनी; क्या आपने देखी है ये मूवी?

दो महीने में अलग हुए दोनों 

दोनों क्यों अलग हुए इसकी वजह कभी सामने नहीं आई, लेकिन आज भी रानी के दिल में पवन सिंह के एक सॉफ्ट कॉर्नर है. जो कई दफा उनके इंटरव्यू के दौरान भी देखने को मिला. भले ही दोनों के प्यार का रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया, लेकिन आज के समय में दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं. ब्रेकअप के बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ कभी कोई फिल्म नहीं की. इतना ही नहीं, जब अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए थे, तब रानी चटर्जी पवन सिंह के सपोर्ट में बयान दिए थे. 

Trending news