close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भोजपुरी एक्ट्रेस को पति ने 100 रुपये के स्टांप पेपर पर भेजा तलाकनामा, बोली- 'मुझे यह मंजूर नहीं'

अलीना ने अपनी शिकायत में बताया है कि उसके शौहर मुदस्सिर ने उसे स्टाम्प पेपर पर 'तलाकनामा' भेजा है जो उसे क़ुबूल नहीं है. दोनों की शादी से उनका एक बेटा भी हुआ है, जिसकी उम्र महज 2 महीने की है.

भोजपुरी एक्ट्रेस को पति ने 100 रुपये के स्टांप पेपर पर भेजा तलाकनामा, बोली- 'मुझे यह मंजूर नहीं'
अलीना के पति मुदस्सिर बेग ने 17 जुलाई को 100 रुपये के स्टांप पेपर में उन्हें तलाकनामा भेजा है. (फोटो साभारः ANI)

इंदौरः लोकसभा में तीन तलाक बिल (Triple Talaq Bill) पास होने के बाद सरकार आज राज्यसभा में इसे पेश करने जा रही है, लेकिन इन सब के बाद भी इससे जुड़े मामले हैं कि थमने का नाम ही नहीं ले रहे. हाल ही में भोजपुरी फिल्मों में अभिनय करने वाली रेशम उर्फ अलीना शेख ने अपने पति पर 100 रुपये के स्टाम्प पेपर के जरिए तलाकनामा भेजने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने पति के लापता होने की भी शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस ने अलीना के पति की तलाश शुरू कर दी है.

एक्ट्रेस के मुताबिक उसने 2016 में इंदौर के अपोलो टॉवर में जूते चप्पल का व्यापार करने वाले अब्दुल्लाह उर्फ मुदस्सिर बेग से लव मैरिज की थी. अलीना ने अपनी शिकायत में बताया है कि उसके शौहर मुदस्सिर ने उसे स्टाम्प पेपर पर 'तलाकनामा' भेजा है जो उसे क़ुबूल नहीं है. दोनों की शादी से उनका एक बेटा भी हुआ है, जिसकी उम्र महज 2 महीने की है. इस मामले में अलीना ने पुलिस को मुदस्सिर के खिलाफ थाना चन्दन नगर को शिकायत की है.

देखें लाइव टीवी

लखनऊ विश्वविद्यालय में पढ़ाया जाएगा तीन तलाक! लोगों ने कहा- बेहतरीन पहल, कुछ ने जताया विरोध

हालांकि इंदौर की चन्दन नगर थाना पुलिस ने अलीना की शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की, जिसके बाद उसने महिला थाने में पति मुदस्सिर और ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत करते हुए केस दर्ज करने का आवेदन दिया है. अलीना का नाम रेशमा भी है जिसने भोजपुरी और कुछ बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया है.

तीन तलाक: काफी अहम है आज का दिन, सरकार राज्‍यसभा में पेश करेगी बिल, विपक्षों दलों पर भी निगाहें

अलीना को उसके पति ने 2017 में भी 3 तलाक लिख कर वकील के माध्यम से तलाक के दस्तावेज भिजवाए थे, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 3 तलाक के खिलाफ शुरू हुई मुहिम के डर से मुदस्सिर उन्हें तलाक नहीं दे पाया था. इस मामले में महिला थाना एसएचओ अनिता देअरवाल का कहना है कि दोनों पक्षों की काउंसलिंग की जाएगी फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.