'पिया' खेसारी लाल की मुस्की पर फिदा हुईं आम्रपाली दुबे, गाने ने उड़ाया ऐसा गर्दा, फैन्स भी झूमे
Advertisement
trendingNow12016568

'पिया' खेसारी लाल की मुस्की पर फिदा हुईं आम्रपाली दुबे, गाने ने उड़ाया ऐसा गर्दा, फैन्स भी झूमे

Khesari Lal Yadav Song : खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे का यह भोजपुरी गाना पिछले साल यानी 2022 में रिलीज हुआ था.  इस गाने को साल भर में ही 12 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

 

खेसारी लाल यादव संग आम्रपाली दुबे ने मचाया धमाल

Khesari Lal Yadav Viral Bhojpuri Song: भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव का सफर बेहद शानदार रहा है. मशहूर सिंगर और एक्टर ने एक से बढ़कर एक हिट गाने दिए हैं और फैन्स उनके जोशीले ट्रैक पर थिरकने से खुद को नहीं रोक पाते हैं. खेसारी के म्यूजिक वीडियो अक्सर वायरल होते रहे हैं, जिन्हें लाखों-करोड़ों व्यूज मिलते हैं. इंटरनेट पर धूम मचाने वाला उनका एक गाना 'पिया जी के मुस्की' भी है. खेसारी और अमरपाली दुबे पर फिल्माया यह गाना पिछले साल सितंबर में रिलीज हुआ था. अब तक इस गाने को YouTube पर 12 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

इस गाने में आम्रपाली दुबे ने गजब का डांस किया है. यह गाना एक शादी की पृष्ठभूमि पर आधारित है. अभिनेत्री ने अकेले ही अपने शानदार डांस के दम पर फैन्स को स्क्रीन से बांधे रखा है. संगीतकार रजनीश मिश्रा ने 'पिया जी के मुस्की' के लिए संगीत दिया है, जबकि इस गाने के बोल प्रफुल्ल तिवारी ने लिखे हैं. खेसारी लाल यादव के साथ प्रियंका सिंह ने इस गाने को अपनी आवाज दी है.

फिल्म 'डोली सजा के रखना' का गाना
'पिया जी के मुस्की' गाना खेसारी लाल यादव की फिल्म 'डोली सजा के रखना' का गाना है, जो पिछले साल 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इसमें फीमेल लीड के तौर पर अमरपाली दुबे थीं. 

रजनीश मिश्रा ने किया फिल्म का निर्देशन
'डोली सजा के रखना' का निर्देशन रजनीश मिश्रा ने किया है, जो फिल्म के लेखक भी हैं. रोशन सिंह द्वारा निर्मित इस फिल्म में सहायक भूमिकाओं में रक्षा गुप्ता, विनोद मिश्रा, अनुप अरोड़ा, समर्थ चतुर्वेदी, अयाज खान, रीना रानी और संतोष पहलवान जैसे कलाकार हैं.

शत्रुघ्न कुमार यादव है खेसारी का असली नाम
खेसारी लाल यादव का असली नाम शत्रुघ्न कुमार यादव है. भोजपुरी सिनेमा में उन्हें खेसारी के नाम से जाना जाता है. खेसारी को पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम 'माल भेटाई मेला' से मिली. 2012 में आई अपनी पहली 'फिल्म साजन चले ससुराल' से वो भोजपुरी फिल्म जगत के सुपरस्टार बन गए.

Trending news