Neelkamal Singh, Neelam Giri और श्वेता महारा दुबई में कर रहे नए गाने की शूटिंग, सोशल मीडिया में तस्वीरें हुई वायरल
Advertisement
trendingNow11028606

Neelkamal Singh, Neelam Giri और श्वेता महारा दुबई में कर रहे नए गाने की शूटिंग, सोशल मीडिया में तस्वीरें हुई वायरल

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचाने वाली बहुचर्चित म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स अब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी तहलका मचाने को तैयार हो गई है. कंपनी द्वारा हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया गया था, जोकि तेजी से वायरल हो रहा है.

Neelkamal Singh, Neelam Giri और श्वेता महारा दुबई में कर रहे नए गाने की शूटिंग

Patna: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचाने वाली बहुचर्चित म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स अब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी तहलका मचाने को तैयार हो गई है. कंपनी द्वारा हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया गया था, जोकि तेजी से वायरल हो रहा है. इस फोटो में वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार दुबई में फोटो खींचते हुए नजर आ रहे हैं. जिसके नीचे एक छोटा सा कैप्शन भी लिखा हुआ है. जिसमें लिखा है कि दुबई शूटिंग जस्ट वेट एंड वॉच... न्यू वीडियो कमिंग.

अब इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी अपने नए वीडियोज की शूटिंग दुबई में कर रही है. इसके साथ ही जानकारी प्राप्त हुई है कि इन वीडियोज की शूटिंग के लिए भोजपुरी इंडस्ट्री के धाकड़ सिंगर नीलकमल सिंह, ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी और नवोदित अभिनेत्री श्वेता महारा दुबई पहुंच चुकी हैं. 

fallback

इसके अलावा भी भोजपुरी इंडस्ट्री के कई जाने-माने चेहरे भी दुबई पहुंचे हुए हैं. जिनके नामों का खुलासा नहीं किया गया है. जो वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के नए वीडियो में नजर आने वाले हैं. 

ये भी पढ़ें- Khesari Lal Yadav ने Ritu Singh से कहा 'जवनियां में घुन लग जाई', रितु बोली 'सच का'

दुबई जैसे देश में इन वीडियोज का शूट होना, भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक सकारात्मक खबर है. क्योंकि अब भोजपुरी इंडस्ट्री भी अपनी फिल्मों और वीडियो के लिए विदेशी लोकेशनों का इस्तेमाल करने लगे हैं. इससे भोजपुरी सिनेमा जगत में कई बदलाव देखने को मिलने वाले हैं.

fallback

जब रत्नाकर कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि हम अपने कई वीडियोज की शूटिंग दुबई में कर रहे हैं. इन वीडियोज में कौन-कौन शामिल है. इसके बारे में उन्होंने ज्यादा खुलासा ना करते हुए सिर्फ इतना कहा कि हम अब कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं, जिससे भोजपुरी सिनेमा को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी पहचान मिल सके.

Trending news