Bhojpuri Song: 'सॉरी सॉरी सोना' गाने ने मचाया इंटरनेट पर तहलका, खेसारी लाल यादव की आवाज का चला जादू
Advertisement
trendingNow12224290

Bhojpuri Song: 'सॉरी सॉरी सोना' गाने ने मचाया इंटरनेट पर तहलका, खेसारी लाल यादव की आवाज का चला जादू

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव के लेटेस्ट गाने 'सॉरी सॉरी सोना' को लोग दिल खोलकर प्यार दे रहे हैं. गाना इंटरनेट पर छा गया है. आइए जानते हैं आखिर 'सॉरी सॉरी सोना' गाने में खास है क्या. 

Bhojpuri Song: 'सॉरी सॉरी सोना' गाने ने मचाया इंटरनेट पर तहलका, खेसारी लाल यादव की आवाज का चला जादू

Bhojpuri Song: भोजपुरी गाने रिलीज के साथ-साथ ट्रेंड करते हैं और लोगों के दिलों पर राज भी. खासतौर पर खेसारी लाल यादव के गानों को फैंस बहुत पसंद करते हैं. लोगों ने उनका नाम ट्रेडींग स्टार रख दिया है, क्योंकि उनके गाने रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं. आज सुबह ही उनका एक और धमाकेदार गाना रिलीज हुआ है, जिसका नाम है 'सॉरी सॉरी सोना.' गाना ही नहीं पूरे वीडियो को भी देख फैंस इंप्रेस हो गए हैं. आइए जानते हैं इस गाने के बारे में. 

'सॉरी सॉरी सोना' गाने ने मचाया धमाल 

'सॉरी सॉरी सोना' गाने को खेसारी लाल यादव और खुशी कक्कड़ ने आवाज दी है. वहीं, वीडियो में खेसारी भैया के साथ डिंपल सिंह लटके-झटके दिखाती दिख रही हैं. बता दें कि इस गाने को मानु साहु ने लिखा है. गोलू गुलजार के डायरेक्शन में बने इस गाने ने लोगों का दिल जीत लिया है. गाने की एक-एक बीट और लाइन बहुत धमाकेदार है. 

Bhojpuri Song: रिलीज के साथ ही छा गया है 'बिहार के दबंग' गाना, नीतू मौर्या का डांस देख लोग बोले - 'बहुत सुंदर'

खेसारी और डिंपल की दमदार जोड़ी 

गाने के लिरिक्स के साथ-साथ वीडियो में नजर आ रही केमिस्ट्री की भी बहुत तारीफ हो रही है. खेसारी और डिंपल की धमाकेदार केमिस्ट्री गाने में दिख रही है. डिंपल सिंह गाने में साड़ी पहन चेहरे पर कमाल के एक्सप्रेशन दिखा रही हैं. साथ ही शूटिंग लोकेशन भी बढ़िया दिख रही है. 

Bhojpuri Song: 'अखियां के चस्का' गाने में रोमांटिक हुए खेसारी लाल यादव, फैंस बोले - 'भैया ब्रांड हैं'

कमेंट सेक्शन में हो रही है तारीफ 

इस गाने के कमेंट सेक्शन में बहुत तारीफ हो रही है. एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'हिट मशीन हैं भोजपुरी दुनिया के खेसारी भईया, जैसे शाहरूख खान बॉलीवुड में है वैसे अपना खेसारी भाई भोजपुरी में है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'खैसारी लाल जब भी गाते हैं दिल को छू जाते हैं.' 

Trending news