Video: पवन सिंह के 'Pi Li Pudina' गाना ने तोड़ा सब रिकॉर्ड, रिलीज होते ही व्यूज 1 करोड़ के पार

रिलीज होते ही पवन सिंह के 'Pi Li Pudina' गाने को सोशल मीडिया पर रिकॉर्ड तोड़ व्यूज मिले हैं. 

Video: पवन सिंह के 'Pi Li Pudina' गाना ने तोड़ा सब रिकॉर्ड, रिलीज होते ही व्यूज 1 करोड़ के पार
पवन सिंह के 'Pi Li Pudina' गाने ने तोड़ा सारा रिकॉर्ड

Patna: पवन सिंह (Pawan Singh) भोजपुरी इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है. पवन सिंह न सिर्फ भोजपुरी के गायक (Bhojpuri Song) बल्कि एक्टर भी हैं. अक्सर अपने अभिनय की वजह से सिंह चर्चा में रहते हैं. 

एक बार फिर से पवन सिंह का एक गाना सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है. सावन माह में कांवर यात्रा को ध्यान में रखकर पवन ने इस गाना को लांच किया है. पि-लीं पुदीना गाना को अभिनेता ने यूट्यूब चैनल वेब म्यूजिक पर साझा किया है. 

रिलीज होते ही गाना को सोशल मीडिया पर रिकॉर्ड तोड़ व्यूज मिले हैं. इस गाना को 2 अगस्त को लांच किया गया है और महज एक दिन बाद इस गाने पर वर्तमान में एक करोड़ व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने पर पवन सिंह के साथ प्रियंका सिंह ने भी अपना स्वर दिया है. यही वजह है कि भोजपुरी के दोनों स्टार गायकों की आवाज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

पि-लीं पुदीना (Pi Li Pudina) गाना के स्क्रिप्ट को रौशन सिंह विश्वास ने लिखा है. वहीं, इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर प्रियांशु सिंह हैं. इसके अलावा, गाने पर वीडियो डायरेक्शन का काम रवि पंडित ने किया है. 

कुछ दिनों पहले ही पवन सिंह ने दो गाने को सोशल मीडिया पर लांच किया था. इनमें से एक गाना का नाम 'बेल पतइया के चटैइया' है जबकि दूसरे गाने का नाम बारिश बन जाना है. इस दोनों ही गानों को फैंस का काफी प्यार मिला है. कम समय में दोनों वीडियो पर उम्मीद के अनुसार व्यूज प्राप्त होने से एक्टर व उनकी टीम काफी उत्साहित है. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.