एक बार फिर पवन सिंह को याद आईं सानिया मिर्जा, बोले 'Saniya Mirza Chal Gail'
Advertisement
trendingNow11022702

एक बार फिर पवन सिंह को याद आईं सानिया मिर्जा, बोले 'Saniya Mirza Chal Gail'

  भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के मेगास्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के अभिनय और आवाज के दीवाने बॉलीवुड के सितारों से कम नहीं हैं. पवन सिंह को पसंद करनेवाले देश ही नहीं दुनिया भर में लोग हैं, पवन सिंह के गानों का रिलीज के साथ हिट होने की गारंटी होती है.

एक बार फिर पवन सिंह को याद आईं सानिया मिर्जा, बोले 'Saniya Mirza Chal Gail'

Patna:  भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के मेगास्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के अभिनय और आवाज के दीवाने बॉलीवुड के सितारों से कम नहीं हैं. पवन सिंह को पसंद करनेवाले देश ही नहीं दुनिया भर में लोग हैं, पवन सिंह के गानों का रिलीज के साथ हिट होने की गारंटी होती है. यूट्यूब पर पवन सिंह के पुराने गाने भी जमकर वायरल होते हैं. इन गानों को भी आप यूट्यूब के सर्चिंग लिस्ट में देख सकते हैं.

पवन सिंह का एक गाना 'सानिया मिर्जा चल गईल' (Saniya Mirza Chal Gail)  एक बार फिर से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने को अपनी आवाज से संवारा है पवन सिंह ने. यह गाना Pawan Singh, Monalisa, Mhan Rathore, Avinash Dubey, Prerna Srivastava की फिल्म जंग(Jung) का है. यह फिल्म रिलीज के साथ ही सुपरहिट हो गई थी. 

फिल्म जंग के इस गाने 'सानिया मिर्जा चल गईल' (Saniya Mirza Chal Gail)  को सुनकर ऐसा लगता है कि पवन सिंह को एक बार फिर से सानिया मिर्जा की याद आ रही है. गाने का वीडियो बेहद शानदार है. 

ये भी पढ़ें- Pawan Singh ने कहा जब 'चुनरी बुझाला बदरिया, चेहरा बुझाला चांद', एक्ट्रेस का मन गदगदाया

इस गाने 'सानिया मिर्जा चल गईल' (Saniya Mirza Chal Gail)  के बोल  विनय बिहारी और श्याम देहाती (Vinay Bihari, Shyam Dehati) ने लिखे हैं. जबकि इसका संगीत  लाल सिंह (Lal Singh) ने दिया है. इस गाने के वीडियो को T-Series Hamaar Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. जहां 4,830,846 लोगों ने इस वीडियो को देखा है और इसे 18K के करीब लाइक्स भी मिले हैं. 
  

Trending news