Advertisement
trendingPhotos1237458
photoDetails1hindi

Monalisa Superhot Photo: मोनालिसा ने मिंट ग्रीन आउटफिट में दिखाया अलग अंदाज, वायरल हुआ लुक

मोनालिसा की लंबी फैन फॉलोइिंग

1/7
मोनालिसा की लंबी फैन फॉलोइिंग

Monalisa Superhot Photo: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर एक समय अपनी सुपरहॉट और बोल्ड अदाओं से आग लगानेवाली मोनालिसा ने भले भोजपुरी पर्दे से अपने आप को अलग कर लिया हो लेकिन मोनालिसा को लेकर दीवानगी आज भी भोजपुरी के दर्शकों के दिलों में है.

बिग बॉस के बाद बदला अंदाज

2/7
बिग बॉस के बाद बदला अंदाज

मोनालिसा के गाने आज भी यूट्यूब पर धमाल मचाते रहते हैं. आपको बता दें कि मोनालिसा एक समय में भोजपुरी की सबसे महंगी अभिनेत्री मानी जाती थी. बिग बॉस शो में हिस्सा लेने के बाद मोनालिसा का अंदाज बदला, उनको भोजपुरी के अलावा कई और प्रोजेक्ट्स पर काम मिला.

 

वेब सीरीज में काम करती दिखेंगी मोनालिसा

3/7
वेब सीरीज में काम करती दिखेंगी मोनालिसा

आज मोनालिसा भोजपुरी की ही नहीं देश की अन्य भाषा बोलने वाले लोगों की भी पसंद बन गई हैं. ऐसे में मोनालिसा का जलवा सबके सिर चढ़कर बोलता है. मोनालिसा हाल के दिनों में ही एक वेब सीरीज में काम करने का भी ऐलान कर चुकी हैं. मोनालिसा अपने सुपर हॉट तस्वीरें और वीडियोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट (इंस्टाग्राम) पर पोस्ट करती रहती हैं.

 

सुपरहॉट और बोल्ड नजर आ रही मोनालिसा

4/7
सुपरहॉट और बोल्ड नजर आ रही मोनालिसा

मोनालिसा ने एक बार फिर से इंस्टाग्राम पर सुपरहॉट तस्वीरें और वीडियो शेयर की है. इन तस्वीरों में मोनालिसा हमेशा की तरह सुपरहॉट और बोल्ड नजर आ रही हैं. मोनालिसा की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रखा है. 

 

इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

5/7
इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

मोनालिसा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें मोनालिसा ने मिंट ग्रीन कलर का टॉप और उसके साथ ही मिंट ग्रीन कलर का पैंट पहना हुआ है. जिसे मोनालिसा ने वाइट शूज के साथ पेयर अप किया है.

 

मोनालिसा ने किया न्यूड मैकअप

6/7
मोनालिसा ने किया न्यूड मैकअप

मोनालिसा इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने न्यूड मैकअप किया है और अपने बालों को खुला रखा है. आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि वह बहुत बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. 

 

सबसे महंगी अभिनेत्री में शुमार थी मोनालिसा

7/7
सबसे महंगी अभिनेत्री में शुमार थी मोनालिसा

बता दें कि मोनालिसा एक समय में भोजपुरी की सबसे महंगी अभिनेत्री मानी जाती थी. बिग बॉस शो में हिस्सा लेने के बाद मोनालिसा का अंदाज बदला, उनको भोजपुरी के अलावा कई और प्रोजेक्ट्स पर काम मिला.

ट्रेन्डिंग फोटोज़