सुनीता यादव का भोजपुरी कजरी गीत 'झुलनवा धीरे झुलावऽ' हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow11267912

सुनीता यादव का भोजपुरी कजरी गीत 'झुलनवा धीरे झुलावऽ' हो रहा वायरल

  भोजपुरी में तमाम विधा में लोक गीत-संगीत तैयार किए जाते हैं. इसमें भोजपुरी के पारंपरिक गीतों की विशेष धूम रहती है. ऐसे में सावन के इस पावन महीने में जब लोग बाबा भोले की पूजा कर रहे होते हैं और गांवों में नीम के डाल पर झूले डाले जाते हैं.

 सुनीता यादव का भोजपुरी कजरी गीत 'झुलनवा धीरे झुलावऽ' हो रहा वायरल

पटना :  भोजपुरी में तमाम विधा में लोक गीत-संगीत तैयार किए जाते हैं. इसमें भोजपुरी के पारंपरिक गीतों की विशेष धूम रहती है. ऐसे में सावन के इस पावन महीने में जब लोग बाबा भोले की पूजा कर रहे होते हैं और गांवों में नीम के डाल पर झूले डाले जाते हैं. सावन के महीने में हो रहे तीज त्यौहार की वजह से कई तरह के लोकगीत तैयार किए जाते हैं. ये लोकगीत यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही तेजी से वायरल होते हैं.  

ऐसे में अब इस सावन के पावन महीन में सुनीत यादीव की सुरीली अवाज में एक लोक गीत का वीडियो रिलीज किया गया है. लोक गायिका सुनीता यादव की सुरीली आवाज में सावन के मौके पर रिलीज हुए इस कजरी गीत 'झुलनवा धीरे झुलावा' के वीडियो ने धमाल मचा दिया है. गाने के वीडियो में सुनीता यादव अपनी सखियों के साथ नजर आ रही हैं और सावन के इस पावन महीने के रूप श्रृंगार में रंगकर सहेलियों के साथ झूला झूल रही हैं. इस गाने के वीडियो को देखकर आपको इश पावन महीने की हरियाली और झूलों की याद ताजा हो जाएगी. 

भोजपुरी कजरी सॉन्ग 'झुलनवा धीरे झुलावा'  के वीडियो को सुनीता यादव के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. इस गाने को रिलीज के बाद से 3 हजार से ज्यादा व्यूज और 1 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- सावन में आम्रपाली दुबे का मन हो रहा बावला, वीडियो ने इंस्टाग्राम पर मचाया हंगामा 

भोजपुरी कजरी सॉन्ग 'झुलनवा धीरे झुलावा'  के बोल मुसाफिर जौनपुरी ने लिखे हैं और इसका संगीत अजय यादव ने लिखा है. इस वीडियो को एडिट सूरज दादा ने किया है. जबकि इस वीडियो का डायरेक्शन पिंटू जे यादव ने किया है. इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही लोगों को भोजपुरी के पारंपरिक गीत की और वहां के माटी की खुशबू का एहसास स्वतः होने लगा है. ऐसे में यह गीत लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

Trending news