'अर्जुन रेड्डी' पर बोले शाहिद कपूर, 'ईमानदार और सच्चा है कबीर सिंह'

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बनी हुई है. 

'अर्जुन रेड्डी' पर बोले शाहिद कपूर, 'ईमानदार और सच्चा है कबीर सिंह'
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : अभिनेता शाहिद कपूर तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रीमेक ‘कबीर सिंह’ में नजर आयेंगे. अभिनेता का कहना है कि ‘कबीर सिंह’ की टीम ने मूल फिल्म की भावना को बनाये रखने की कोशिश की है. संदीप वांगा निर्देशित इस फिल्म में शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में हैं. संदीप का नाता मूल फिल्म से भी था. फिल्म में कियारा आडवाणी भी हैं और यह फिल्म 21 जून को रिलीज होने वाली है. 

शाहिद ने बताया कि मूल फिल्म की भावना बेहद सच्ची और ईमानदार थी. मुझे लगता है कि फिल्म में सभी बातों को हू-ब-हू वैसे ही कहा गया है. यह एक किरदार की यात्रा है जो भावनाओं के कई पड़ावों से गुजरता है. उन्होंने कहा, 'फिल्म की ईमानदारी दर्शकों को खुद से बांधती है. नहीं तो इस तरह की फिल्म के लिये सीमित दर्शक होते हैं, लेकिन हर वर्ग के दर्शकों ने इसे पसंद किया. अब इसे फिर से नये अंदाज में दोहराने का विचार है.'

अब शाहिद कपूर प्रोड्यूस करने जा रहे हैं इस बॉक्सर की बायोपिक, डायरेक्टर का नाम भी तय

अभिनेता ने कहा कि उन्होंने फिल्म की मूल भावना को बरकरार रखा ही है साथ ही इसे ‘नये अंदाज’ में भी पेश करने का प्रयास किया है. फिल्म एक शराबी सर्जन की कहानी है जो अपनी पूर्व प्रेमिका के शादी कर लेने के बाद खुद को तबाही के रास्ते पर ले जाता है. शाहिद ने कहा कि वह महसूस करते हैं कि किसी फिल्म की रीमेक बनाना मुश्किल प्रक्रिया है क्योंकि आप मूल फिल्म की ‘नकल’ नहीं बना सकते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

#Trending : साउथ के इस हीरो की नकल कर रहे हैं शाहिद, जाह्नवी कपूर भी हैं जबरदस्त फैन

मूल फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ में हैदराबाद और बेंगलुरु की कहानी थी. यह ‘कबीर सिंह’ है, जिसमें दिल्ली और मुंबई की कहानी होगी. हो सकता है अर्जुन और कबीर भाई लगते हों लेकिन वे एक ही व्यक्ति नहीं हो सकते हैं. मेरी यात्रा सिर्फ ‘कबीर सिंह’ की तलाश की है. 

(इनपुट : भाषा)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें