close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अब शाहिद कपूर प्रोड्यूस करने जा रहे हैं इस बॉक्सर की बायोपिक, डायरेक्टर का नाम भी तय

आए दिन अलग-अलग दिग्गजों की बायोपिक्स रिलीज हो रही है वहीं अब अभिनेता शाहिद कपूर भी इस कतार में नजर आ रहे हैं...

अब शाहिद कपूर प्रोड्यूस करने जा रहे हैं इस बॉक्सर की बायोपिक, डायरेक्टर का नाम भी तय
शाहिद कपूर भी बनाने जा रहे हैं बायोपिक, फोटो साभार: INSTAGRAM@Shahidkapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक्स का दौर चल रहा है. जहां आए दिन अलग-अलग दिग्गजों की बायोपिक्स रिलीज हो रही है वहीं अब अभिनेता शाहिद कपूर भी इस ट्रेंड को आगे बढ़ाने जा रहे हैं. खबरों की माने तो अब शाहिद कपूर भी एक ऐसी बायोपिक को प्रोड्यूस करने की तैयारी में हैं जो हर दर्शक को बेहद इमोशनल कर देने वाली है. 

शाहिद कपूर अपने आने वाले प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने वाले हैं जिसमें वे भारत के मशहूर बॉक्सर 'डिंग्को सिंह' की बायोपिक दर्शकों के सामने पेश करने जा रहे हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि इस बात की पुष्टि हुई है कि इस फिल्म को बहुत जल्दी फ्लोर पर लाने की तैयारी है. 

Shocking:क्'€à¤¯à¤¾ शाहिद कपूर को भी हुआ कैंसर? परिवार ने आगे आकर किया सच का खुलासा

इस फिल्म का निर्देशन फिल्म का निर्देशन राजा कृष्णा मेनन करेंगे. इस फिल्म में शाहिद कपूर स्क्रिप्ट पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं. यह भी माना जा रहा है कि डिंग्को सिंह की लाइफ को देखते हुए हो सकता है कि फिल्म पहले मणिपुर उसके बाद दिल्ली में शूट की जाए. 

यह फिल्म मणिपुर के जाने माने बॉक्सर डिंग्को सिंह की जिंदगी पर आधारित होगी. जिन्होंने मात्र 19 साल कि उम्र में 'बैंकॉक एशियाई गेम्स' में भारत को गोल्ड मैडल जिताया था. डिंग्को सिंह की जिंदगी उतार चढ़ाव से भरी थी. अब इसी कहानी को शाहिद बड़े परदे पर उतारने को तैयार हैं. सूत्रों के द्वारा पता चला है कि डायरेक्टर राजा कृष्णा मेनन अभी इस फिल्म के लिये रिसर्च कर रहे हैं. और क्यूंकि यह एक बायोपिक है इसलिये इसे पर्दे पर उतारने में वक्त तो लगेगा ही.

Viral Photo : शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' का लुक हुआ लीक, बिना शर्ट और चप्पल में आए नजर

हालांकि शाहिद कपूर अभी अपनी आने वाली फिल्म 'कबीर सिंह' की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमें उनके अपोजिट एक्ट्रेस कियारा आडवानी हैं. ये फिल्म दरअसल तेलगू की एक हिट फिल्म 'अजुर्न रेड्डी' का रीमेक है. बता दें ये फिल्म 21 जून को सिनेमाघरों में आ जाएगी. इसके बाद शाहिद अपने दूसरे प्रोजेक्ट 'डिंग्को सिंह' पर काम शुरू करेंगे.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें