24वें दिन अक्षय कुमार के लिए आई 'गुड न्यूज', BOX OFFICE पर लगाई डबल सेंचुरी

राज मेहता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय के अलावा करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम भूमिकाओं में हैं.

24वें दिन अक्षय कुमार के लिए आई 'गुड न्यूज', BOX OFFICE पर लगाई डबल सेंचुरी
27 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी फिल्म 'गुड न्यूज' (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' के अलावा एक और फिल्म इन दिनों बॉक्स पर हंगामा मचाए हुए है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' 27 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब तक ह बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. इस फिल्म को दर्शकों से भरपूर प्यार मिलता दिख रहा है. राज मेहता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय के अलावा करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम भूमिकाओं में हैं. 

BOX OFFICE पर जारी है 'गुड न्यूज' का जलवा, 7 दिनों की कमाई जान उड़ जाएंगे होश

फिल्म का अब 24वें दिन का भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म लोगों को बेहद पसंद आई है. इस बात की जानकारी खुद दिलजीत दोसांझ ने एक ट्वीट करके दी है. उन्होंने इस ट्वीट के माध्यम से यह बताया है कि 'गुड न्यूज' ने 24 दिनों के अंदर 201.14 करोड़ की कमाई करने में सफलता हासिल की है. बात 'गुड न्यूज' की करें तो फिल्म शुरू से आखिर तक आपको बोर नहीं होने देगी. 'केसरी' जैसी बेहतरीन फिल्म देने के बाद 'हाउसफुल-4' में जहां अक्षय कुमार रूटीन एक्टिंग करते नजर आए. 

BOX OFFICE पर जारी है 'गुड न्यूज' की तूफानी कमाई, तीन दिनों में बटोर लिए इतने करोड़

अक्षय कुमार ने इस फिल्म में कॉमेडी भी सधे हुए अंदाज में की. वह फिल्म में एकदम नेचुरल एक्टिंग करते दिखे हैं. वहीं करीना कपूर ने भी शादी के 7 साल तक मां न बन पाने के दर्द को पर्दे पर खूब पेश किया है. दिलजीत और कियारा को पर्दे पर अक्षय-करीना से थोड़ा कम टाइम जरूर मिला, लेकिन बहुत सारे दृश्यों में दोनों दर्शकों को गुदगुदा जाएंगे. वैसे अक्षय कुमार के लिए कहा जाता है कि जब वह स्क्रीन पर होते हैं तो बगल वाले एक्टर पर नजर नहीं जाती, लेकिन इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ भी उनकी उपस्थिति में जगह बनाते दिखे. कियारा आडवाणी ने दिलजीत की पंजाबी बीवी का किरदार निभाया है.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें