ऋतिक रोशन ने उड़ाया गर्दा: दूसरे दिन BOX OFFICE पर 'सुपर 30' ने की जबरदस्त कमाई
Advertisement

ऋतिक रोशन ने उड़ाया गर्दा: दूसरे दिन BOX OFFICE पर 'सुपर 30' ने की जबरदस्त कमाई

इस फिल्म में ऋतिक बिहार के फेमस गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका में हैं और यह किरदार अब तक ऋतिक की आई बाकी फिल्मों से बिलकुल अलग है. इसलिए इसका सेकेंड डे बॉक्स ऑफिस केलेक्शन भी गजब का रहा.

रिलीज के पहले दिन से ही फिल्म 'सुपर 30' बॉक्स ऑफिस पर छा हुई है (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सुपर 30' सिनेमाघरों में 12 जुलाई को रिलीज हुई और रिलीज के पहले दिन से ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छा गई. दर्शकों को इस फिल्म का इंतजार काफी समय से था. ऋतिक की इस फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है. इस फिल्म में ऋतिक बिहार के फेमस गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका में हैं और यह किरदार अब तक ऋतिक की आई बाकी फिल्मों से बिलकुल अलग है. इसलिए इसका सेकेंड डे बॉक्स ऑफिस केलेक्शन भी गजब का रहा. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार जहां 'सुपर 30' ने पहले दिन 11.83 करोड़ रुपये की कमाई की थी, तो वहीं दूसरे दिन इसने 18.19 करोड़ का बिजनेस किया. इस हिसाब से दो दिनों के अंदर इस फिल्म ने कुल 30.02 रुपये बटोरने में सफलता हासिल की है.

fallback

बता दें, फिल्म 'कृष' के सीक्वल ने ऋतिक को एक सुपरहीरो के रूप में पेश किया, जिसे हर वर्ग के लोगों ने स्वीकार किया और जो शायद ऋतिक की अब तक की सबसे बड़ी सफलता मानी जा सकती है. 'कृष' के बाद अब 'सुपर 30' ऋतिक को एक नई पहचान दे सकती है. बिहार के जीनियस गणितज्ञ और शिक्षक आनंद कुमार, जिन्होंने अपना खुशहाल करियर छोड़कर, अपने प्यार को कुर्बान कर के 30 ऐसे बच्चों को आईआईटी के लिए पढ़ाया जो बिल्कुल ही साधन विहीन थे, उसे रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित 'सुपर 30' के रूप में दर्शकों के सामने लाया है. 

fallback

इस फिल्म में ऋतिक ने अपने किरदार के साथ इंसाफ करते हुए पूरी तरह से आनंद कुमार की जिंदगी को जीया है. फिल्म में आपको कहीं भी ऐसा नहीं लगेगा कि आप बोर हो रहे हैं. फिल्म में ऋतिक के अलावा तमाम अभिनेताओं ने जैसे मृणाल ठाकुर, अमित साद, पंकज त्रिपाठी और जॉनी लीवर भी अपने-अपने किरदार को इतनी मजबूती से पकड़ा हुआ है कि वह सिनेमाघर में एक मिनट के लिए भी आपको सीट से उठने नहीं देंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

Trending news