3 Idiots के लाइब्रेरियन दुबे की मौत, ऊंची बिल्डिंग से नीचे गिरकर तोड़ा दम
Advertisement
trendingNow11881239

3 Idiots के लाइब्रेरियन दुबे की मौत, ऊंची बिल्डिंग से नीचे गिरकर तोड़ा दम

3 Idiots फिल्म में लाइब्रेरियन दुबे का रोल निभाने वाले एक्टर अखिल मिश्रा का निधन हो गया है. अखिल 58 साल के थे. एक्टर की मौत की वजह ऊंची बिल्डिंग से नीचे गिरकर हुई.

3 इडियट्स के लाइब्रेरियन अखिल मिश्रा का निधन

Akhil Mishra Died: फिल्म इंडस्ट्री से दुखद खबर है. आमिर खान की '3 इडियट्स' (3 Idiots) में लाइब्रेरियन दुबे का रोल निभाने वाले एक्टर अखिल मिश्रा (Akhil Mishra) का निधन हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अखिल की मौत काम के दौरान ऊंची बिल्डिंग से गिरने की वजह से हुई. अखिल 58 साल के थे. एक्टर की मौत की खबर से हर कोई शॉक्ड है. सोशल मीडिया पर फैंस एक्टर को नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

बालकनी से गिरे नीचे

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर हैदराबाद में अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे. वो बालकनी में खड़े होकर काम कर रहे थे तभी ऊंची बिल्डिंग से नीचे गिर गए और उनका निधन हो गया. अखिल अपने पीछे पत्नी सुजैन बर्नर्ट को छोड़ गए हैं. खबरों की मानें तो जब अखिल ने अंतिम सांस ली तो उनकी वाइफ हैदराबाद में ही थीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Echoes Of CineMAA (@echoesofcinemaa)

 

3 इडियट्स के किरदार ने दिलाई पॉपुलैरिटी
अखिल मिश्रा ने वैसे तो कई फिल्मों और टीवी शोज में काम किया है लेकिन '3 इडियट्स' में लाइब्रेरियन के छोटे से किरदार ने उन्हें काफी पॉपुलैरिटी दिलाई. इस फिल्म में एक सीन दिखाया गया है जिसमें आमिर खान लाइब्रेरियन दुबे के पास आते हैं और कहते हैं कि आपको प्रिसिंपल ने याद किया है. इसके बाद वो प्रिसिंपल से मिलने चले जाते हैं और उसके बाद आमिर चतुर की स्पीच में बदलाव कर देते हैं. ये सीन इस फिल्म का काफी हिट हुआ था.

फिल्में और टीवी शोज
अखिल मिश्रा '3 इडियट्स' के अलावा 'डॉन', 'गांधी', 'शिखर', 'कमला की मौत' और 'वेल डन डब्बा' में नजर आ चुके हैं. टीवी शोज की बात करें तो  'उतरन', 'उड़ान', 'सीआईडी', 'श्रीमान श्रीमती' और 'हातिम' शामिल हैं.

जर्मन एक्ट्रेस से की शादी
अखिल मिश्रा की वाइफ जर्मन एक्ट्रेस हैं. जिनका नाम सुजैन बर्नर्ट हैं. इन दोनों ने 3 फरवरी, 2009 में शादी की थी. सुजैन भी कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं जिसमें 'कसौटी जिंदगी की', 'सावधान इंडिया', 'एक हजारों में मेरी बहना है','चक्रवर्ती अशोक सम्राट', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'पोरस' शामिल हैं.

Trending news