Ramayan: राम-सीता बनेंगे Hrithik Roshan-Deepika Padukone? 300 करोड़ में बनेगी फिल्म
Advertisement
trendingNow1837744

Ramayan: राम-सीता बनेंगे Hrithik Roshan-Deepika Padukone? 300 करोड़ में बनेगी फिल्म

निर्माता मधु मेंटाना (Madhu Mantena) 'रामायण' (Ramayan) पर फिल्म बना रहे हैं. उनकी इस फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. 

ऋतिक और दीपिका, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: रामायण पर अब तक कई फिल्में बन चुकी हैं. नए-नए अंदाज में भगवान राम की कहानी को दिखाया गया है. अब निर्माता मधु मेंटाना (Madhu Mantena) 'रामायण' (Ramayan) पर काफी बड़ी फिल्म बना रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मधु मेंटाना ने फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपये का रखा है. कहा जा रहा है कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. 

नितीश तिवारी करेंगे फिल्म डायरेक्ट

मधु मेंटाना की 'रामायण' (Ramayan) का डायरेक्शन नितीश तिवारी (Nitesh Tiwari) करेंगे. नितीश तिवारी 'दंगल' जैसी सुपरहिट फिल्म पहले भी बना चुके हैं. एक सूत्र ने स्पॉटबॉयई को जानकारी दी है कि मधु मेंटाना ने जल्द ही अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी और विकास बहल से फैंटम फिल्म्स की हिस्सेदारी खरीद ली है. कहा जा रहा है कि अब वे बैनर को अकेले ही चलाएंगे. 

3डी में होगी फिल्म

बता दें, 'रामायण' (Ramayan) उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है. इसे वो इसी बैनर तले बनाने वाले हैं. मधु मेंटाना 'रामायण' को 3डी में दर्शकों के सामने पेश करेंगे. इसका बजट करीब 300 करोड़ रुपये है. सूत्र ने ये भी बताया कि मधु मेंटाना ने कुछ रिसर्च स्कॉलर्स को 'रामायण' पर रिसर्च करने के लिए कहा है. उनका कहना है कि ऐसा करने से फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार करने में मदद मिलेगी. साथ ही ये भी बताया गया है कि मधु मेंटाना 'रामायण' को दो भागों में रिलीज करने की सोच रहे हैं. 

फिल्म में नजर आएगी ये जोड़ी

बता दें, इस फिल्म 'रामायण' (Ramayan) में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) लीड रोल में नजर आएंगे. अब ये देखने वाली बात होगी कि राम-सीता के किरदार में ये एक्टर्स कैसे लगेंगे. ऋतिक-दीपिका की जोड़ी सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' में भी नजर आने वाली है. 

ये भी पढ़ें:शाहरुख खान के बेटे आर्यन बन गए हैं 'क्रिकेटर'? प्रैक्टिस के दौरान खूब बहा रहे पसीना

VIDEO

Trending news