close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BOX OFFICE पर तीसरे दिन 'बाटला हाउस' ने पकड़ी रफ्तार, बटोर लिए इतने करोड़

एक सच्ची घटना पर आधारित यह फिल्म देशभक्ति से लबरेज है, और यही वजह है कि दर्शकों को फिल्म पसंद आ रही है.

BOX OFFICE पर तीसरे दिन 'बाटला हाउस' ने पकड़ी रफ्तार, बटोर लिए इतने करोड़
15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी फिल्म 'बाटला हाउस' (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित इस फिल्म का लोगों को बहुत दिनों से इंतजार था. फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा मृणाल ठाकुर, नोरा फतेही और रवि किशन भी अहम भूमिकाओं में हैं. एक सच्ची घटना पर आधारित यह फिल्म देशभक्ति से लबरेज है, जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है और यही वजह भी है कि यह फिल्म ओपनिंग डे से ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करती नजर आ रही है. हालांकि दूसरे दिन इस फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली थी, लेकिन तीसरे दिन यानी शनिवार को इसने अच्छी कमाई की है.

पहले दिन के मुकाबले BOX OFFICE पर दूसरे दिन आधी हुई 'बाटला हाउस' की कमाई

'बॉक्स ऑफिस इंडिया' के अनुसार जॉन की फिल्म 'बाटला हाउस' ने जहां पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर जहां कुल 14.50 करोड़ रुपये और दूसरे दिन इस फिल्म के हाथ महज 7.25 करोड़ रुपये बटोरने में सफल रही थी, वहीं तीसरे दिन इस फिल्म के हाथ कुल 9.50 लगी है. इस हिसाब से फिल्म ने तीन दिनों में कुल 31.50 करोड़ की कमाई करने में सफलता हासिल की है. पिछले कुछ सालों से जॉन का झुकाव देशभक्ति फिल्मों की तरफ ही नजर आ रहा है. इससे पहले भी वह 'परमाणु' और 'सत्यमेव जयते' जैसी फिल्मों से लोगों का दिल जीतने में सफल रहे हैं. बता दें, फिल्म की कहानी 19 सितंबर, 2008 शुरू होती है, जब दिल्ली में हुए सीरियल बम धमाकों की जांच के सिलसिले में दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के ऑफिसर के के और संजीव कुमार अपनी टीम के साथ बाटला हाउस एल-18 नंबर की इमारत पर पहुंचते हैं. इस इमारत की तीसरी मंजिल पर इनकी मुठभेड़ इंडियन मुजाहिदीन के संदिग्ध आतंकियों से होती है, जिसमें दो संदिग्ध आतंकियों की मौत हो जाती है, लेकिन इसी बीच दिल्ली पुलिस के जांबाज आफिसर 'के के' की मौत हो जाती है और एक ऑफिसर जख्मी हो जाता है. इसी दौरान एक संदिग्ध आतंकी मौके से फरार हो जाता है. इस एनकाउंटर के बाद पूरे देश में राजनीति और आरोप-प्रत्यारोपों का माहौल गरमा जाता है. 

BOX OFFICE पर पहले दिन ही चला जॉन अब्राहम का जादू, 'बाटला हाउस' ने कमाए इतने करोड़

वहीं, फिल्म की संगीत की बात करें तो इसके लगभग गाने पहले से ही सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, जिसे बड़े पर्दे पर देखना और भी मनोरंजक लगता है खासकर नोरा फतेही का 'ओ साकी साकी'. कुल मिलाकर हम यह सकते हैं कि जॉन अब्राहम ने एक बार फिर से अपनी जबरदस्त अभिनय से लोगों के दिल को जीत लिया है. इसमें कोई शक नहीं है कि फिल्म में हर एक कलाकार ने अपनी-अपनी भूमिका के साथ इंसाफ किया है. वहीं, फिल्म की डायरेक्शन की बात करें तो, इस एंकाउंटर के बाद की पूरी कहानी को शानदार तरीके से लोगों के बीच लाने में निखिल आडवाणी पूरी तरह से सफल साबित हुए हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें