close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BOX OFFICE पर जारी है 'मिशन मंगल' का धमाका, अब तक इतनी हुई है कमाई

'मिशन मंगल' उनकी अब तक की सबसे बड़ी ऑपनर फिल्‍म साबित हुई है. गुरुवार को रिलीज हुई 'मिशन मंगल' ने पांच दिनों में 100 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई की.

BOX OFFICE पर जारी है 'मिशन मंगल' का धमाका, अब तक इतनी हुई है कमाई

नई दिल्‍ली: अक्षय कुमार की फिल्‍म 'मिशन मंगल' ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार स्‍पीड से दौड़ रही है.. 15 अगस्‍त को सिनेमाघरों में उतरी खिलाड़ी कुमार की इस फिल्‍म ने रिलीज के पांचवे दिन 100 करोड़ का जादूई आंकड़ा पार कर लिया है. अभी त‍क इस फिल्‍म ने कुल 114 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर ली है. वहीं दुनियाभर में इस फिल्‍म की कमाई की बात करें तो 'मिशन मंगल' ने 165.1 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर ली है. इसकी कमाई की स्‍पीड को देखते हुए लग रहा है कि यह फिल्‍म एक हफ्ते में 127 करोड़ का बिजनेस आसानी से कर लेगी और अक्षय की ही दूसरी फिल्‍म 'केसरी' के लाइफटाइम बिजनेस से आगे निकल जाएगी. 

पहले दिन 29.16 करोड़ की कमाई करने वाली इस फिल्‍म ने मंगलवार को 7.92 करोड़ की कमाई की है. अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड की पावर वुमन विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्‍हा, कृति कुल्‍हारी और नित्‍या मेनन भी इस फिल्‍म में अहम किरदारों में नजर आई हैं. यह फिल्‍म भारत के मंगल पर जाने के असली मिशन पर आधारित है. 

'मिशन मंगल' की आंधी में उड़ा BOX OFFICE, तीसरे दिन इतने करोड़ की हुई कमाई

'मिशन मंगल' उनकी अब तक की सबसे बड़ी ऑपनर फिल्‍म साबित हुई है. गुरुवार को रिलीज हुई 'मिशन मंगल' ने पांच दिनों में 100 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई की. वहीं उनकी और रजनीकांत की फिल्‍म '2 पॉइंट 0' ने पहले चार दिनों में 95 करोड़ की कमाई की थी. जबकि उनकी फिल्‍म 'केसरी' शुरुआती चार दिनों में 78 करोड़ की ही कमाई कर पाई थी.

फिल्म में अक्षय कुमार इसरो के साइंटिस्ट और मिशन डायरेक्टर 'राकेश धवन' के किरदार में हैं. इसके अलावा विद्या बालन इसरो इस प्रॉजेक्ट की डायरेक्टर 'तारा शिंदे', सोनाक्षी सिन्हा 'ऐका गांधी', तापसी पन्नू 'कृतिका अग्रवाल', नित्या मेनन 'वर्षा पिल्ले', शरमन जोशी 'परमेश्वर नायडू' और अनंत अय्यर 'एचजी दत्तात्रेय' की भूमिका में हैं. फिल्म की कहानी इसरो के मार्स प्रॉजेक्ट पर आधारित है, जब 24 सितंबर 2014 को इसरो (इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गनाइजेशन) की कई महिला साइंटिस्टों ने मंगल गृह की कक्षा में सैटलाइट लॉन्च किया था.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें.