close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Box Office के 'ब्‍लॉकबस्‍टर खिलाड़ी' बने अक्षय कुमार, 100 करोड़ के करीब पहुंची 'मिशन मंगल'

'मिशन मंगल' अक्षय कुमार की अब तक की सबसे बड़ी ऑपनर फिल्‍म साबित हुई है. पहले दिन 29.16 करोड़ की कमाई करने वाली इस फिल्‍म ने रविवार को भी सिनेमाघरों में अच्‍छी-खासी दर्शकों की भीड़ जुटा ली है.

Box Office के 'ब्‍लॉकबस्‍टर खिलाड़ी' बने अक्षय कुमार, 100 करोड़ के करीब पहुंची 'मिशन मंगल'
'मिशन मंगल' 15 अगस्‍त को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हुई है. (फिल्‍म पोस्‍टर)

नई दिल्‍ली: अक्षय कुमार की फिल्‍म 'मिशन मंगल' ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. 15 अगस्‍त को सिनेमाघरों में उतरी खिलाड़ी कुमार की इस फिल्‍म ने रिलीज के चौथे ही दिन 100 करोड़ के क्‍लब में शामिल होने की लंबी छलांग लगा दी है. पहले दिन 29.16 करोड़ की कमाई करने वाली इस फिल्‍म ने रविवार को भी सिनेमाघरों में अच्‍छी-खासी दर्शकों की भीड़ जुटा ली है. अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड की पावर वुमन विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्‍हा, कृति कुल्‍हारी और नित्‍या मेनन भी इस फिल्‍म में अहम किरदारों में नजर आई हैं. यह फिल्‍म भारत के मंगल पर जाने के असली मिशन पर आधारित है. 

गुरुवार को रिलीज हुई 'मिशन मंगल' ने रविवार को 27.54 करोड़ की कमाई की. अब तक इस फिल्‍म ने कुल 97.56 करोड़ की कमाई कर ली है और आज यानी सोमवार को यह फिल्‍म 100 करोड़ का जादूई आंकड़ा भी पार कर लेगी. पिछले कुछ सालों से अक्षय कुमार 15 अगस्‍त को अपनी फिल्‍में लाते रहे हैं और उन्‍हें दर्शकों का भी खासा प्‍यार मिलता रहा है. लेकिन 'मिशन मंगल' उनकी अब तक की सबसे बड़ी ऑपनर फिल्‍म साबित हुई है. 

गुरुवार को रिलीज हुई 'मिशन मंगल' ने जहां चार दिनों में 97 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई की है तो वहीं उनकी और रजनीकांत की फिल्‍म '2 पॉइंट 0' ने पहले चार दिनों में 95 करोड़ की कमाई की थी. जबकि उनकी फिल्‍म 'केसरी' शुरुआती चार दिनों में 78 करोड़ की ही कमाई कर पाई थी. 

दूसरे दिन BOX OFFICE पर 'मिशन मंगल' की छप्पर फाड़ कमाई, बटोर लिए इतने करोड़

फिल्म में अक्षय कुमार इसरो के साइंटिस्ट और मिशन डायरेक्टर 'राकेश धवन' के किरदार में हैं. इसके अलावा विद्या बालन इसरो इस प्रॉजेक्ट की डायरेक्टर 'तारा शिंदे', सोनाक्षी सिन्हा 'ऐका गांधी', तापसी पन्नू 'कृतिका अग्रवाल', नित्या मेनन 'वर्षा पिल्ले', शरमन जोशी 'परमेश्वर नायडू' और अनंत अय्यर 'एचजी दत्तात्रेय' की भूमिका में हैं. फिल्म की कहानी इसरो के मार्स प्रॉजेक्ट पर आधारित है, जब 24 सितंबर 2014 को इसरो (इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गनाइजेशन) की कई महिला साइंटिस्टों ने मंगल गृह की कक्षा में सैटलाइट लॉन्च किया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें