Entertainment News: गरीबों में बांटे 95,000 खाने के पैकेट, Gauri Khan ने कहा- 'यह तो सिर्फ शुरुआत है'
Advertisement
trendingNow1667993

Entertainment News: गरीबों में बांटे 95,000 खाने के पैकेट, Gauri Khan ने कहा- 'यह तो सिर्फ शुरुआत है'

गौरी खान (Gauri Khan) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने इस बात की जानकारी दी हैं.

देश में अब तक कोरोना वायरस के पुष्ट मामलों की संख्या 11,439 पर पहुंच गई है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारत में अब कोरोना वायरस (Coronavirus) के पुष्ट मामलों की संख्या 11,439 पर पहुंच गई है. यह जानकारी बुधवार को स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा प्रकाशित आंकड़ों में बताई गई है. इनमें से, 9,756 कोविड-19 मामले सक्रिय हैं. वहीं, देश में इस वायरस के खिलाफ जंग के लिए लॉकडाउन की अवधि 3 मई तक बढ़ा दी गई है, लेकिन इस लॉकडाउन के बीच गरीब लोगों की संकट काफी बढ़ गई है. खासकर ऐसे लोगों की परेशानी ज्यादा बढ़ गई है, जो प्रतिदिन कमाते हैं और उसी से अपनी जिंदगी का गुजर-बसर करत हैं.

गरीबों की लगातार मदद करते आ रहे हैं बॉलीवुड सेलेब्स
ऐसे में बॉलीवुड के कई दिग्गज आर्थिक रूप से इनकी मदद कर रहे हैं. कोई पीएम फंड में पैसे डोनेट करता नजर आ रहा है, तो कोई सीएम फंड में. इतना ही सलमान खान और शाहरुख खान जैसे सुपरस्टार तो डारेक्ट उन लोगों की मदद कर रहे हैं जो इन दिनों मुसीबत हैं. वहीं, महाराष्ट्र में शाहरुख खान के 25,000 पीपीई किट देने की खबर आने के बाद, अब गौरी खान (Gauri Khan) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि लॉकडाउन के कारण मुश्किल हालात का सामना कर रहे गरीब लोगों को अभी तक 95,000 मील्स बांटे गए हैं. साथ उन्होंने कहा कि यह तो सिर्फ शुरुआत है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

बता दें, 'रोटी बैंक फाउंडेशन ने मीर फाउंडेशन की मदद से मुंबई के गरीब लोगों को 95,000 मील उपलब्ध कराए हैं. वहीं, दूसरी ओर देश में कोरोना से 1,305 व्यक्तियों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. एक व्यक्ति दूसरे देश में चला गया है और 377 लोगों की जिंदगी इस बीमारी की शिकार हो चुकी है. स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, महाराष्ट्र 2,687 मामलों के साथ देश का सबसे अधिक कोरोना प्रभावित राज्य है. वहीं दिल्ली में 1,561 मामले और तमिलनाडु में 1,204 मामले दर्ज किए गए हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news