रेगिस्तान में इस लड़की ने किया जबरदस्त डांस, इंटरनेट पर लोग हुए इस VIDEO के दीवाने
Advertisement

रेगिस्तान में इस लड़की ने किया जबरदस्त डांस, इंटरनेट पर लोग हुए इस VIDEO के दीवाने

इस गाने पर शिखा मिश्रा नाम की एक लड़की का डांस इन दिनों इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा रहा है.

72 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: आज कल नए गाने पर डांस करना और फिर उसे सोशल साइट्स पर अपलोड करना एक आम बात हो चुकी है.  सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है.

फिल्म 'एयरलिफ्ट' का है गाना

2016 में आई अक्षय कुमार की फिल्म 'एयरलिफ्ट' के एक गाने 'दिल चीज तुझे दे दी' ने पूरी दुनिया में खूब धूम मचाई और आज भी इस गाने को लोग काफी पसंद करते हैं. इस गाने में अक्षय कुमार ने जबरदस्त डांस किया है. वहीं, इस गाने पर शिखा मिश्रा नाम की एक लड़की का डांस इन दिनों इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा रहा है.

72 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो 
इस वीडियो को Shikha Mishra नाम के यूट्यूब चैनल द्वारा इसी साल जनवरी में अपलोड किया गया था और अब तक इस वीडियो को 7,232,604 बार देखा जा चुका है. इस गाने पर शिखा ने अपने अंदाज में डांस किया है, जो देखने में काफी मजेदार है. वैसे तो इस गाने पर और भी कई लोगों ने डांस किया और उसे यूट्यूब पर अपलोड किया, लेकिन शिखा द्वारा किए गए डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news