close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जब ऋषि कपूर से न्यूयॅार्क मिलने पहुंचे आमिर खान, तो नीतू सिंह ने कह डाली यह बात...

ऋषि कपूर की पत्नी नीतू सिंह समय-समय पर उनकी और अपनी तस्वीरें फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं

जब ऋषि कपूर से न्यूयॅार्क मिलने पहुंचे आमिर खान, तो नीतू सिंह ने कह डाली यह बात...
नीतू सिंह ने शेयर की इमोशनल पोस्ट, फोटो साभार: INSTAGRAM@neetu54

नई दिल्ली: एक्टर ऋषि कपूर अभी न्यूयॅार्क में अपनी पत्नी नीतू सिंह के साथ हैं. दरअसल ऋषि कपूर वहां किसी बीमारी का इलाज करा रहे हैं जिसकी जानकारी अभी रिवील नहीं की गई है. एक रिर्पोट के दौरान ऋषि  कपूर के भाई रणधीर कपूर से पूछने पर उन्होंने कहा था कि अभी सही से बीमारी का पता नहीं लगा है. 

बहरहाल पत्नी नीतू सिंह उनके साथ ही हैं और वे समय समय पर उनकी और अपनी क्यूट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. वहीं हाल ही में नीतू सिंह ने एक ऐसा फोटो शेयर किया जो सोशल मीडिया पर छा गया है. फिल्मों के परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले एक्टर आमिर खान ऋषि कपूर का हाल जानने न्यूयॅार्क पहुंचे. इस पर से नीतू कपूर आमिर के इस व्यवहार को देख भावुक हो गईं और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की और लिखा, 'जरूरी नहीं है कि कोई आपके साथ घंटों वक्त बिताए पर जरूरी ये है कि वो इंसान उस थोड़े ही वक्त में कितना प्यार देता हो. आमिर ने हमेशा ही हमें इज्जत और प्यार दिया है वे हमेशा अच्छे या बुरे वक्त में साथ रहे हैं. वे वाकई एक सुपरस्टार हैं'. 


नीतू सिंह ने शेयर की यह इमोशनल पोस्ट, फोटो साभार: INSTAGRAM@neetu54

इस पोस्ट के बाद से ही आमिर के फैंस इसे वायरल कर रहे हैं. आमिर की तारीफें कर रहे हैं. इससे पता लगाया जा सकता है कि बॉलीवुड के सितारे कितने ही बिजी क्यूं ना हो पर वे अपनी जिम्मेदारियों से नहीं चूकते. 
खैर इससे पहले भी ऋषि कपूर को देखने बॉलीवुड की कईं हस्तियां जा चुकी हैं. 

बीते दिनों में प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, अनुपम खेर जैसे सितारों के साथ भी नीतू सिंह इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर चुकी हैं. इस फोटो में ऋषि कपूर काफी कमजोर लग रहे हैं पर उम्मीद है कि वे जल्द ही पहले की तरह ठीक हो भारत वापस आएंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें