Aamir Khan की दूसरी बीवी के हैं राजघराने से ताल्लुकात, एक्ट्रेस Aditi Rao Hydari की हैं ममेरी बहन

शादी के 15 साल बाद आमिर और किरण राव (Aamir And Kiran Divorce) अलग हो गए. उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी. किरण राव (Kiran Rao) को आप भले ही आमिर की दूसरी  बीवी के रूप में जानते हों, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि वो शाही परिवार से ताल्लुक रखती हैं.

Aamir Khan की दूसरी बीवी के हैं राजघराने से ताल्लुकात, एक्ट्रेस Aditi Rao Hydari की हैं ममेरी बहन
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) और उनकी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) ने शनिवार यानी 3 जुलाई को अपने अलग होने की घोषणा कर दी है. दोनों ने एक बयान जारी कर अपने तलाक के बारे में घोषणा की. यह जोड़ी बॉलीवुड की परफेक्ट जोड़ी कही जाती थी लेकिन इनका इस तरह अलग होना फैंस को हैरान कर रहा है. 

दोनों का बयान

दोनों ने अपने बयान में कहा है, 'इन 15 खूबसूरत सालों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, खुशी और हंसी साझा की है, और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है. अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे. हमने कुछ समय पहले एक नियोजित अलगाव शुरू किया था, और अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस कर रहे हैं.' 

'लगान' के सेट पर हुई थी मुलाकात

आपको बता दें दोनों की मुलाकात साल 2001  में फिल्म 'लगान' के सेट से हुई थी. किरण राव(Kiran Rao), जो अब एक फिल्म निर्माता हैं, उस समय लगान फिल्म की सहायक निर्देशक थीं.  साल 2002 में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान (Aamir Khan) ने शादी के 16 साल बाद अपनी पहली पत्नी और बचपन की प्रेमिका रीना दत्ता के साथ तलाक की घोषणा की.

2005 में की थी शादी

आमिर (Aamir Khan) के तलाक के बाद किरण (Kiran Rao) के साथ उनकी नजदीकियां बढ़ी. किरण ने आमिर का खूब साथ दिया और फिर दोनों ने एक होने का फैसला ले लिया. आमिर खान और किरण 2005 में शादी के बंधन में बंध गए. शादी के 15 साल के दौरान कई मौकों पर आमिर ने किरण (Kiran Rao) को अपना सबसे अच्छा दोस्त कहा और जब भी जरूरत पड़ी, उन्होंने एक दूसरे के सपोर्ट के रूप में काम किया.

शाही खानदान से हैं किरण राव

किरण राव (Kiran Rao) की पहचान आपकी नजरों में भले ही आमिर (Aamir Khan) की दूसरी बीवी के रूप में हो लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि किरण राजघराने से ताल्लुक रखती हैं. यही नहीं, वो बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) की ममेरी बहन हैं. आपको बता दें, किरण राव (Kiran Rao) के दादा राजा जे रामेश्वर राव वानापार्थी के राजा थे. वानापार्थी अब तेलंगाना राज्‍य में आता है. 

यह भी पढ़ें- आमिर खान 15 साल बाद किरण राव से हुए अलग, दोनों ने किया तलाक का ऐलान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.