Aashram fame actor: पम्मी पहलवान के भाई की चमकी किस्मत, आ रहा फिल्म में सोलो हीरो बन कर
Advertisement

Aashram fame actor: पम्मी पहलवान के भाई की चमकी किस्मत, आ रहा फिल्म में सोलो हीरो बन कर

Bollywood Actors: नाम से लोग उन्हें अभी भले कम जानते हैं, लेकिन चेहरे और काम से खूब पहचानते हैं. तुषार पांडे को फिल्म छिछोरे और वेब सीरीज आश्रम से लोकप्रियता हासिल हुई और अब वह बॉलीवुड में बतौर हीरो छलांग लगा रहे हैं.

Aashram fame actor: पम्मी पहलवान के भाई की चमकी किस्मत, आ रहा फिल्म में सोलो हीरो बन कर

Chhichhore and Aashram actor Tushar Pandey: देश की सबसे चर्चित वेबसीरीज आश्रम में सतविंदर लोचन उर्फ सत्ती का किरदार निभाने वाले तुषार पांडे अब फिल्मों में बतौर हीरो आने के लिए तैयार हैं. सोलो हीरो के रूप में उनकी पहली फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है. आश्रम में तुषार को ऐसे युवक के रूप में चर्चा मिली थी, जो बाबा निराला (बॉबी देओल) के चंगुल में फंस कर अपना पौरुष गंवा बैठता है. उन्हें लोग इस सीरीज में पम्मी पहलवान (अदिति पोहनकर) के भाई के रूप में भी पहचानते हैं. लेकिन तुषार अपनी नई पहचान बनाने की कोशिश में लगे हैं और बतौर हीरो नई पारी शुरू करने जा रहा हैं. शुक्रवार को उनकी फिल्म टीटू अंबानी सिनेमाघरों में लगने जा रही है.

छिछोरे में कहा मम्मी मम्मी

आश्रम से पहल तुषार को फिल्मों में पहचान सुशांत सिंह स्टारर फिल्म छिछोरे से मिली थी. वह कॉलेज-हॉस्टल में एकदम रोंदू टाइप लड़के बने थे, जो हर बात पर मम्म-मम्मी करता है. तुषार के अनुसार आज स्थिति यह है कि बड़े शहरों में जहां लोग मुझे छिछोरे वाले सुंदर ‘मम्मी’ श्रीवास्तव वाले कैरेक्टर से जानते हैं, वहीं जब छोटे शहरों में जाने पर सत्ती और पम्मी पहलवान के भाई के रूप में खूब प्यार मिलता है.

दिल्ली-लंदन में की पढ़ाई

दिल्ली के एक मिडिल क्लास परिवार से आने वाले तुषार ने दिल्ली में एक्टिंग एनएसडी में सीखी. उसके बाद लंदन इंटरनेशनल स्कूल ऑफ परफॉरमिंग आर्ट्स में अभिनय की बारीकियां पढ़ी. रोचक बात यह है कि उन्हें आप आमिर खान स्टारर रंग दे बसंती के एक सीन में डायलॉग बोलते देख सकते हैं. मुंबई में उन्होंने एक सामान्य आउटसाइडर की तरह संघर्ष किया और आज अपनी एक जगह बनाई है. वह बताते हैं कि आश्रम में रोल के लिए उनके पास निर्देशक प्रकाश झा के ऑफिस से फोन आया था. उनका ऑडिशन वहां लिया गया, लेकिन निर्देशक ने कैमरे में उन्हें देखे बगैर ही उनसे बातचीत के बाद सत्ती का रोल दे दिया. जबकि टीटू अंबानी के बारे में वह कहते हैं कि मुझे इस फिल्म के डायरेक्टर रोहित राज गोयल ने कहानी सुनाई थी. मुझे लगा कि टीटू का कैरेक्टर आज के युवाओं से कनेक्ट करता है, जो खुली आंखों से सपने देखते हैं लेकिन उन्हें पूरा करने के लिए मेहनत के बजाय सफलता के शॉर्टकट अपनाते हैं. फिल्म में उनके साथ स्टार प्लस के सीरियल दीया और बाती से चर्चित होने वाली अभिनेत्री दीपिका सिंह नजर आएंगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news