अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ में हुई इस एक्टर की एंट्री, खलनायक का रोल करेंगे प्ले

रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की स्टारकास्ट धीरे-धीरे पूरी होती जा रही है. लीड हीरो और कैमियो कास्ट की लिस्ट के बाद अब फिल्म के विलेन का नाम भी फाइनल हो गया है.

अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ में हुई इस एक्टर की एंट्री, खलनायक का रोल करेंगे प्ले
रोहित शेट्टी (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : एक्शन मास्टर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की स्टारकास्ट धीरे-धीरे पूरी होती जा रही है. लीड हीरो और कैमियो कास्ट की लिस्ट के बाद अब फिल्म के विलेन का नाम भी फाइनल हो गया है जो फिल्म में अक्षय कुमार के खिलाफ अपना दम दिखाएगा. एक्टर अभिमन्यु सिंह को रोहित शेट्टी ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में खलनायक का किरदार दिया है. बता दें कि अभिमन्यु पहले भी श्रीदेवी स्टारर फिल्म 'मॉम' में लीड विलेन का रोल प्ले करके तारीफें बटोर चुके हैं. 

अभिमन्यु ने कहा कि यह एक रोचक किरदार है. अक्षय सर और मैं एक दूसरे को जानते हैं और पहले दिन से ही उनके साथ शूटिंग करने में काफी मजा आय. यह एक गंभीर दृश्य था और उसे एक दिन में पूरा करना था और हमने ऐसा किया. उन्होंने कहा, 'अक्षय और रोहित सर के साथ शूटिंग का अनुभव काफी अच्छा रहा.' अभिमन्यु इससे पहले फिल्म ‘अक्स’ और ‘मॉम’ में भी नजर आ चुके हैं. 

अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' में कैमियो रोल में नजर आएंगे ये एक्टर, शेयर की PHOTOS

बता दें कि रोहित शेट्टी की 'कॉप यूनिवर्स' का विस्तार करने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' में 'सिंघम' के स्टार अजय देवगन, 'सिंबा' स्टार रणवीर सिंह कैमियो रोल में नजर आएंगे. वहीं अक्षय कुमार इस फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं. इतना ही नहीं फिल्म में कैटरीना कैफ की एंट्री हो चुकी है. अक्षय कुमार अपनी पुरानी जोड़ीदार कैटरीना कैफ के साथ एक बार फिर ब्लॉक बस्टर देने की तैयारी में हैं. 'हमको दीवाना कर गए', 'नमस्ते लंदन', 'तीस मार खान', 'दे दना दन', 'सिंह इज ब्लिंग' और 'वेलकम' जैसी ब्लॉक बस्टर फिल्मों के बाद अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार है. 

(इनपुट : एजेंसी से भी) 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें